5 घंटे काटी बिजली, परेशान लोगों की सुनवाई तक नहीं की

अंचल में विगत सात दिनों से बिजली कटौती के चलते लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। क्षेत्र में कभी फॉल्ट के नाम पर तो कभी मेंटेनेंस के नाम पर दिन हो या रात कभी भी घंटों तक बिजली चली जाती है।
गर्मी के कारण तो लोगों का बुरा हाल हो ही रहा है, साथ ही पानी की मोटर नहीं चलने से जलसंकट भी बढ़ रहा है। शुक्रवार को भी दोपहर तीन बजे बिजली चली गई, जो कि रात आठ बजे चालू की गई। खास बात यह है कि बिजली कंपनी के कार्यालय पर लोगों की समस्या को सुनने के लिए कोई भी अधिकारी मौजूद नहीं रहता है। यहां तक कि लोग फोन लगाते हैं तो फोन भी नहीं उठाया जाता है।
दरअसल लाइन पर मेंटेनेंस तो कभी फॉल्ट के चलते विगत सात दिनों से आंतरी व आसपास के गांव के लोग परेशान है। शुक्रवार को भी शाम तीन बजे से लेकर रात आठ बजे तक बिजली गुल रही। जिसकी वजह से लोगों का गर्मी के कारण बुरा हाल हुआ। इसके पहले गुरुवार को भी दिनभर बिजली नहीं आई थी। घंटों तक बिजली जाने की वजह से बोरवेल की मोटर नहीं चल पा रही है और लोगों को पानी के लिए भी परेशान होना पड़ रहा है। अपनी समस्या बताने के लिए लोग बिजली कंपनी के कार्यालय भी पहुंचते हैं, लेकिन यहां पर कोई भी अधिकारी मौजूद नहीं मिलता, फोन लगाते हैं तो उठाया नहीं जाता है।
लोगों को कार्यालय पर नहीं मिलता कोई भी अधिकारी
बिजली कटौती के साथ ही अन्य समस्याओंं को लेकर लोग बिजली कंपनी के कार्यालय पहुंचते हैं तो यहां पर कोई भी अधिकारी मौके पर नहीं मिलता है। कस्बे में रहने वाले नरेश कुमार, रमेश यादव ने बताया कि रोज हो रही बिजली कटौती से बहुत परेशानी आ रही है। बिजली कंपनी के कार्यालय पर कई बार अपनी समस्या लेकर ले गए लेकिन वहां कोई मिलता ही नहीं है। फोन भी लगाते हैं तो उठाया नहीं जाता है।

तेज हवा चलने से फॉल्ट की समस्या आ रही है
तेज हवा चलने की वजह से फॉल्ट की समस्या आ रही है। शुक्रवार को 33केवी लाइन में फाल्ट हो गया था, जिसकी वजह से बिजली चली गई थी। फॉल्ट सही होने के बाद सप्लाई बहाल कर दी गई थी। जहां पर फोन उठाने की बात है मैं हर किसी का फोन उठाता हूं।
आशुतोष कुमार, जेई विद्युत वितरणकंपनी आंतरी



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2Nwjonl

Share this

0 Comment to "5 घंटे काटी बिजली, परेशान लोगों की सुनवाई तक नहीं की"

Post a Comment