ढाना में 2 दुकानाें के ताले काटकर चाेरी, तीन में प्रयास विफल, ज्वेलर्स से तिजाेरी उठाकर ले गए

सुरखी थाना क्षेत्र के ढाना में बीती रात चाेराें ने 5 दुकानाें पर धावा बाेला। बदमाश 2 दुकानाें के ही ताले ही काट पाए, जबकि अन्य तीन दुकानाें में चाेरी का प्रयास विफल रहा। चाेराें के हाैंसले इतने बुलंद थे कि ज्वेलर्स की दुकान में रखी तिजाेरी ही उठाकर ले गए। गनीमत रही कि उसमें ज्यादा साेना, चांदी व नकदी नहीं थी। ज्वेलर्स व माेबाइल की दुकान से 1 से डेढ़ लाख रुपए के सामान की चाेरी का अनुमान है। पुलिस काे बदमाशाें का कुछ सुराग मिला है। काेई गैंग यहां सक्रिय है। सुरखी थाना प्रभारी आनंद राज ने टीम बना दी है। पुलिस ने कुछ स्थानाें पर सर्चिंग भी की।
बारिश के कारण पसरा था सन्नाटा, अारी से काटे ताले, माल ले जाने साथ लाए थे मालवाहक
चाेर गिराेह ने पूरी प्लानिंग से चाेरी की वारदात काे अंजाम दिया है। गुरुवार-शुक्रवार की दरम्यानी रात में रिमझिम बारिश के बीच गांव में जब सन्नाटा पसरा था तभी बदमाशाें ने एक-एक कर दुकानाें के ताले काटना शुरू कर दिए। सबसे पहले मुरारी साेनी की ज्वेलर्स दुकान की शटर का ताला काटा और वहां रखी तिजाेरी मालवाहक में रख ली। संजू विश्वकर्मा की इलेक्ट्राॅनिक्स व माेबाइल की दुकान का ताला काटकर नए-पुराने माेबाइल ले गए।
पुलिस के अनुसार मुरारी अपनी दुकान बंद करते समय नकदी व साेना-चांदी के जेवर अपने घर ले जाते हैं। तिजाेरी में चांदी की कुछ चूड़ियां व 3-4 ग्राम साेना था। चाेराें ने पांडेय किराना दुकान व दाे अन्य दुकानाें में चाेरी का प्रयास किया। किराना दुकान के चार में से एक ताला ही काट पाए। इसी दाैरान काेई वाहन गुजरा। घबराकर बदमाशा भाग निकले।
सीसीटीवी में दिखा संदिग्ध ऑटाे
सूत्राें के अनुसार पुलिस काे कुछ सीसीटीवी फुटेज मिले हैं। इसमें एक संदिग्ध ऑटाे दिखा है। सुरखी थाना प्रभारी आनंद राज ने बताया कि एफएसएल टीम ने जांच की है। जल्द बदमाशाें के पकड़े जाने की उम्मीद है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2EmgkZZ

Share this

0 Comment to "ढाना में 2 दुकानाें के ताले काटकर चाेरी, तीन में प्रयास विफल, ज्वेलर्स से तिजाेरी उठाकर ले गए"

Post a Comment