हाईवे पर तेज रफ्तार ट्रक ने मोपेड को मारी टक्कर, मां की मौत, बेटा घायल

नेशनल हाईवे- 92 की भिंड इटावा रोड पर 17 बटालियन पेट्रोल पंप के पास एक तेज रफ्तार ट्रक चालक ने तेजी और लापरवाही से चलाते हुए एक मोपेड में टक्कर मार दी, जिससे बाइक पर सवार महिला की मौत हो गई। जबकि युवक घायल हो गया। घटना गुरुवार की शाम करीब 6.30 बजे की है। पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

फूप कस्बे के वार्ड क्रमांक 9 गणेश कॉलोनी निवासी शिवकुमार शाक्य (28) पुत्र रामभरोसे ने पुलिस को बताया कि वे गुरुवार की शाम करीब 6.30 बजे अपनी मां रामादेवी (55) पत्नी रामभरोसे को अपनी मोपेड क्रमांक एमपी 30 एमएल 4741 पर बैठाकर अपने घर जा रहे थे। वे इटावा रोड पर 17 बटालियन पेट्रोल पंप के पास पहुंचे ही थे कि एक तेज रफ्तार ट्रक ने उनमें टक्कर मार दी, जिससे वे दोनों बुरी तरह से घायल हो गए।

घटना की जानकारी लगते ही डायल- 100 पुलिस मौके पर पहुंची। दोनों को अस्पताल पहुंचाया गया। जहां रामादेवी की नब्ज देखते ही डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। जबकि शिवकुमार का इलाज चल रहा है। बताया गया है कि उसकी हालत भी नाजुक है। पुलिस ने शिवकुमार की फरियाद पर अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

हादसे में घायल युवक की अस्पताल में मौत

इधर गोरमी थाना क्षेत्र के नुन्हाड़ गांव के पास लोडिंग वाहन की टक्कर से घायल हुए बाइक सवार की उपचार के दौरान मौत हो गई। गोरमी थाना की सब इंस्पेक्टर वंदना शर्मा ने बताया कि नुन्हाड़ निवासी रामप्रकाश उर्फ प्रकाश (38) पुत्र राजन लोधी 2 अगस्त की शाम सात बजे अपनी बाइक पर बैठकर सिद्ध बाबा मंदिर के पास लोडिंग वाहन क्रमांक एमपी 07 जीए 4640 के चालक ने उनको टक्कर मार दी, जिससे वे बुरी तरह से घायल हो गए। परिजन उन्हें आनन फानन में उपचार के लिए ग्वालियर के जेएएच अस्पताल लेकर गए। जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2Yqk0B3

Share this

0 Comment to "हाईवे पर तेज रफ्तार ट्रक ने मोपेड को मारी टक्कर, मां की मौत, बेटा घायल"

Post a Comment