नहर खोदकर मुरुम चोरी करते हुए जेसीबी और दो हाइवा जब्त

पनागर थाना क्षेत्र के समीपी ग्राम खरोंद में दाईं तट नहर को जेसीबी से खोदकर उसमें से मुरुम चोरी किए जाने की सूचना पर पुलिस टीम ने मौके पर पहुँचकर खुदाई कर रही जेसीबी मशीन व दो हाइवा जिसमें मुरुम लोड थी को पकड़ा। इस दौरान वाहनों के चालकों को भी पकड़कर पूछताछ करते हुए पुलिस ने वाहन जब्त कर मामला दर्ज किया है।

सूत्रों के अनुसार त्रिमूर्ति नगर निवासी संजय वर्मा ने रात सवा 12 बजे के करीब थाने में सूचना देकर बताया कि वे नर्मदा विकास प्राधिकरण के संभाग क्रमांक 2 में उपयंत्री हैं। रात में चौकीदार सुनील ने उन्हें मोबाइल पर सूचना देकर बताया कि खरोंद में दाईं तट नहर में से शासकीय मुरुम जेसीबी से खुदाई कर निकाली जा रही है।

सूचना पाकर वे अपनी टीम के साथ मौके पर पहुँचे तो वहाँ पर जेसीबी क्रमांक एमपी 20 डीए 2447 खड़ी थी। मशीन के आॅपरेटर सतीश कुशवाहा व रंजीत ठाकुर एवं हाइवा क्रमांक एमपी 18 जीए 2251 के ड्राइवर ने अपना नाम नंदू उर्फ आनंद यादव तथा हाइवा क्रमांक एमपी 05 जी 6419 के चालक ने पवन चक्रवर्ती बताया है। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुँचकर चारों चालकों को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो उन्होंने रिषी तिवारी के कहने पर मुरुम खोदकर उठाकर ले जाना बताया। पुलिस ने मौके से सभी वाहन जब्त कर मामला दर्ज किया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/32kVDpE

Share this

0 Comment to "नहर खोदकर मुरुम चोरी करते हुए जेसीबी और दो हाइवा जब्त"

Post a Comment