मतदान से पहले ग्वालियर विस में भिड़े भाजपा और कांग्रेस समर्थक, कार में शराब मिलने पर आधी रात को हंगामा

उपचुनाव के लिए मतदान से पहले भाजपा और कांग्रेस समर्थक आपस में भिड़ गए। ग्वालियर विधानसभा में ही दो घटनाएं हुईं। रविवार रात को एक कार में शराब मिलने पर हंगामा हो गया। कार पर कांग्रेस प्रत्याशी का पोस्टर लगा था। कार में शराब के छह क्वार्टर मिलने पर पड़ाव पुलिस ने आबकारी एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की। वहीं हजीरा के कांच मिल इलाके में सोमवार दोपहर कांग्रेस पार्षद के भाई और भाजपा समर्थकों में मारपीट हो गई। हजीरा पुलिस ने इस मामले में दाेनों पक्षों पर एफआईआर दर्ज की है।

पड़ाव चौराहा: पड़ाव थाने के टीआई विवेक अष्ठाना ने बताया कि रविवार रात करीब 12.30 बजे पड़ाव चौराहे पर क्रेटा कार एमपी07 सीएच 6259 खड़ी थी। कार पर ग्वालियर विस से कांग्रेस प्रत्याशी का पोस्टर लगा था। रात में भाजपा प्रत्याशी प्रद्युम्न सिंह तोमर के बेटे रिपुदमन सिंह ने यहां पहुंचकर पुलिस और एफएसटी को बुला लिया। उसने कार में भारी मात्रा में शराब होने की सूचना दी थी, लेकिन कार की पिछली सीट पर 6 क्वार्टर मिले। कांग्रेस प्रत्याशी सुनील शर्मा का कहना है कि आरोपियों ने ड्राइवर को घेरकर मारपीट की और कार में खुद ही शराब के क्वार्टर रख दिए।


हजीरा: कांच मिल में भाजपा समर्थक राजू सिकरवार और कांग्रेस पार्षद राजू भदौरिया के भाई सतेंद्र भदौरिया के बीच सोमवार दोपहर करीब 12 बजे पोस्टर पर टिप्पणी करने काे लेकर मुंहवाद हाे गया, जाे बाद में हाथापाई में तब्दील हाे गया। हजीरा पुलिस ने राजू सिकरवार की शिकायत पर सतेंद्र भदौरिया, राजू भदौरिया, ओमी तोमर, कालू गोस्वामी पर एफआईआर दर्ज की। वहीं सतेंद्र भदौरिया की शिकायत पर राजू सिकरवार, सर्वेश भदौरिया, आकाश राजावत, उपेंद्र भदौरिया पर एफआईआर दर्ज की गई।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
प्रतीकात्मक फोटो


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3615Rgm

Share this

0 Comment to "मतदान से पहले ग्वालियर विस में भिड़े भाजपा और कांग्रेस समर्थक, कार में शराब मिलने पर आधी रात को हंगामा"

Post a Comment