पहली बार सोशल मीडिया गैंग में शामिल दो युवतियां पकड़ाई, अमीर घर के लड़कों को ब्लैकमेल करती थीं

अपराधों में लिप्त सोशल मीडिया गैंग में अब तक पुलिस सिर्फ गैंग से जुड़े नई उम्र के लड़कों के बारे में ही जानती थी लेकिन भास्कर के खुलासे के बाद पुलिस ने पहली बार सोशल मीडिया गैंग में शामिल दो युवतियों को भी गिरफ्तार किया है, जो अमीर घर के लड़कों को ब्लैकमेल करने का काम करती थी।

साइबर सेल को एसपी सत्येंद्र कुमार शुक्ल ने सोशल मीडिया गैंग की जानकारी जुटाने में लगाया तो उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर कई आपत्तिजनक व आपराधिक पोस्ट के साथ ही नई उम्र की लड़कियों के गैंग में शामिल होने का खुलासा हुआ।

बुधवार को साइबर सेल ने शालिनी पिता चंद्रभानसिंह गौतम (18 साल) निवासी कंचनपुरा मक्सी रोड, रिया उर्फ सोना खान पिता सनद कुमार जैन (18 साल) निवासी अवंतिपुरा समेत पुष्पक माली पंवासा, फिरोज खान निवासी पांड्याखेड़ी, नजमुद्दीन हुसैन निवासी हेलावाड़ी, कल्लू पिता अब्दुल अजीज निवासी जूना सोमवारिया, समीर पिता रईस को गिरफ्तार किया। सभी के खिलाफ जीवाजीगंज पुलिस ने धारा 188 के तहत केस दर्ज किया है।

पूछताछ में पता चला कि ये लड़कियां अमीर घर के लड़कों से दोस्ती करती हैं जिन्हें बाद में छेड़छाड़ व दुष्कर्म के झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर लाखों रुपए की वसूली करती है।

एएसपी अमरेंद्रसिंह चौहान ने बताया कि कोई पीड़ित परिवार सामने आकर शिकायत करता है तो नामजद ब्लैकमेलिंग की कार्रवाई भी की जाएगी। पकड़ाई युवतियों के माता-पिता को भी बुलवाया गया था वे खुद भी अपनी बेटियों की गलत संगत से दु:खी हैं, जिन्हें समझाइश दी गई है।

फेसबुक गैंग का सदस्य व पांच हजार का इनामी नरवले गिरफ्तार

सांवेर रोड पर संतनगर के समीप मोनू पेड़वा की हत्या में फरार सूरज नरवले को पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। हत्या करने के बाद से वह फरार था। माधवनगर टीआई दिनेश प्रजापति ने बताया कि सूरज पर पांच हजार रुपए का इनाम था। मोनू पेड़वा की हत्या में फरार अन्य आरोपियों की भी तलाश की जा रही है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
For the first time, two women involved in social media gang were caught, blackmailing the boys of rich house


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3evkDjE

Share this

0 Comment to "पहली बार सोशल मीडिया गैंग में शामिल दो युवतियां पकड़ाई, अमीर घर के लड़कों को ब्लैकमेल करती थीं"

Post a Comment