सीटीआई डिटेल मनोज शर्मा को तत्काल पद से हटाने की मांग

मुख्य रेलवे स्टेशन पर पदस्थ सीटीआई डिटेल मनोज शर्मा को तत्काल पद से हटाया जाए नहीं तो उग्र आंदोलन किया जाएगा.. यह चेतावनी वेस्ट सेंट्रल रेलवे मजदूर संघ के मंडल सचिव डीपी अग्रवाल ने सीनियर डीसीएम विश्व रंजन को 230 टिकट चैकिंग स्टाफ के हस्ताक्षर वाला ज्ञापन सौंपते हुए दी।

कहा कि सीटीआई लगातार टिकट चैकिंग स्टाफ के साथ दुर्व्यवहार कर रहे हैं। सीटीआई डिटेल टिकट चैकिंग स्टाफ को प्रताड़ित कर रहे हैं, उनकी डबल ड्यूटी लगाने के बाद भी उन्हें रेस्ट देने में आनाकानी कर रहे हैं, जिसे लेकर टिकट चैकिंग स्टाफ में रोष है। श्री अग्रवाल ने कहा कि अब भी अगर सीटीआई डिटेल नहीं हटाया गया तो बड़ा आंदोलन किया जाएगा।

दो वाहन खरीदे, कंडम हो गए

फायर ब्रिगेड को अपग्रेड करने के लिए दो 709 गाड़ियाँ खरीदी गईं। कामगार यूनियन के नेताओं का आरोप है कि फायर पंप कंडम गाड़ियों में लगा दिए गए। जिससे नई गाड़ियाँ खड़े-खड़े बर्बाद हो गईं। दूसरी तरफ पंप वाली गाड़ियाँ पुरानी होने के कारण हादसे के दौरान क्विक रिस्पांस न देने की आशंका भी बढ़ गई है।


दिल्ली से आए चैसिस, कुछ काम न आए

किसी विशेष जरूरतों के लिए काफी समय पहले दिल्ली से ट्रक की चैसिस बुलाई गई। श्रमिक नेताओं का आरोप है सेक्शन प्रमुख की अदूरदर्शिता के कारण ऐसे उल जलूल प्रयोग किए गए कि वाहन किसी काम का नहीं रहा। इस तरह से लाखों रुपए बर्बाद हो गए।पी-3



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3jYolTM

Share this

0 Comment to "सीटीआई डिटेल मनोज शर्मा को तत्काल पद से हटाने की मांग"

Post a Comment