ईंट मारकर दोस्त की हत्या करने वाला गिरफ्तार

िन पहले ग्राम कालधा में हुई हत्या के मामले का पुलिस ने खुलासा किया है। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। टीआई संतोष सिसौदिया ने बताया गांव के राजाराम पिता घिसाजी (50) और बलिराम पिता छगन साथ में खाना-पीना करते थे। इनके बीच रुपयों का लेन-देन था। इसको लेकर ही 29 मार्च की रात इनके बीच गाली-गलौज और विवाद हुआ। विवाद इतना बढ़ा कि राजाराम ने बलीराम को सिर पर ईंट मार दी। इससे बलीराम की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद राजाराम मौके से फरार हो गया।
घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने हत्या का केस दर्ज किया। एफएसएल टीम ने साक्ष्य भी जुटाए थे। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की गई। टीआई ने बताया रविवार को आरोपी बलीराम को खंडवा जिले के ग्राम ताेरनी से पकड़ा गया। आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

घटना : मवेशियों को बचाने में सड़क से नीचे उतरी कार
बालसमुद | इंदौर-खरगोन रोड पर नयानगर के मछली केंद्र के मोड़ पर मवेशी सामने आने से कार सड़क से नीचे उतरकर पलट गई। चालक बाल-बाल बच गया। गांव का तौसिफ पिता अजमुद्दीन खान रविवार शाम करीब 4 बजे कार से कसरावद से आ रहा था। नयानगर के मछली केंद्र के पास सामने आए मवेशियों को बचाने में कार असंतुलित होकर सड़क से नीचे उतरी और चार पलट गई।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2Xic7NS

Share this

0 Comment to "ईंट मारकर दोस्त की हत्या करने वाला गिरफ्तार"

Post a Comment