दिन भर में कई ट्रेनें निकलीं, समाजसेवियों ने पिलाया पानी

स्थानीय रेलवे स्टेशन से बुधवार को 2 दर्जन से अधिक श्रमिक स्पेशल ट्रेनें दूसरे राज्यों के लिए निकली। स्थानीय स्टेशन पर ट्रेनों को रोक कर रेलवे स्टाफ सहित समाज सेवियों द्वारा सभी यात्रियों को ठंडा पानी पिलाया गया।
यहां से दिन भर में यूपी, पश्चिम बंगाल, उड़ीसा, बिहार की ओर जाने वाली ट्रेन निकली। इस मौके पर श्री आनंदपुर ट्रस्ट के द्वारा श्रमिक स्पेशल के यात्रियों को पानी पिलाकर यात्रियों की सेवा की गई। यह कार्य ट्रस्ट के इंचार्ज महात्मा अघट सगरानंद के निर्देशन में की गई।

इसके अलावा रेल कर्मचारी, अधिकारी के द्वारा भी कर्मचारियों को ठंडा पानी पिलाया गया। यहां कर्मचारी भी ड्यूटी के साथ जन सेवा करते हुए नजर आए। स्टेशन पर रेलवे महिला कर्मचारी गुड्स गार्ड निर्मला सागर अपनी ड्यूटी के दौरान जब भी उन्हें समय मिला तो वह श्रमिक ट्रेनों के यात्रियों को शीतल जल पिलाती हुई नजर आती हैं। स्थानीय स्टेशन से कई दिनों से श्रमिक स्पेशल ट्रेनें निकल रही हैं। स्टेशन पर पानी का वितरण करने वालों में डिप्टी एसएस संजय जैन, डिप्टी-एसएस जीपी रैकवार, डिप्टी एसएस दीपक जैन, एसीबीएस आशीष अवस्थी, रवि दत्ता, आशीष झा, शिवम यादव आदि उपस्थित रहे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Many trains came out during the day, social workers gave water


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/36BzzIN

Share this

0 Comment to "दिन भर में कई ट्रेनें निकलीं, समाजसेवियों ने पिलाया पानी"

Post a Comment