घर के बाहर सो रहे युवक को गला दबाकर मारा

शनिवार-रविवार की दरमियानी रात को जिला मुख्यालय से 5 किमी दूर नानी बड़वानी में घर के बाहर सोए युवक की हत्या हो गई। पुलिस के अनुसार हत्या गला दबाकर की गई। रविवार को सूचना मिलने पर पुलिस व एफएसएल की टीम ने मौका निरीक्षण कर साक्ष्य जुटाए हैं। मृतक दयाराम पिता धुमसिंह वास्कले (31) मिस्त्री का काम करता था। मृतक की पत्नी ललिताबाई ने बताया रात को पति व ससुर के बीच किसी बात को लेकर विवाद कर मारपीट की थी। मृतक के बड़े भाई सुरेश उर्फ सुरसिंह की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है। यह जिले में पांच दिन में चौथी हत्या है।
शनिवार रात को उसकी पत्नी ललिताबाई, चार बच्चाें के साथ कमरे में सो गई थी। दयाराम घर के बाहर खाट पर सोया था। सुबह मृत अवस्था में मिला। मृतक के भाई सुरेश उर्फ सुरसिंह ने बताया पिता ने सुबह आकर जानकारी दी कि दयाराम घर के बाहर खाट पर मरा पड़ा है। इसके बाद मैं, छोटा भाई रकमसिंह व बहन हिरूबाई ने मौके पर जाकर देखा और पुलिस को सूचना दी। फलिया में दयाराम के पीछे उसके पिता का मकान है। उसके दो भाई कुछ दूर रहतेहैं। दयाराम की मां मीराबाई कुछ दिन पहले ही बेटी के घर लोहारी गई हुई थी।
बेटे की मौत की खबर मिलने पर रविवार सुबह लौटी। मीराबाई ने बताया दयाराम शराब पीता था। इस कारण दोनों के बीच विवाद होते थे। शनिवार रात को भी शराब पीने को लेकर विवाद हुआ होगा। टीआई राजेश यादव ने बताया शंका के आधार पर मृतक के पिता से पूछताछ की जा रही है।
पिता की मौत से अनजान मासूम, खा रही चावल
पिता की मौत से अनजान बेटियां मां ललिताबाई के पास बैठ चावल खा रही थी। कभी वे मां को देखती, तो कभी पुलिस टीम को। मृतक का एक बेटा व तीन बेटियां है। बड़ा लड़का राजेश 10 से 12 साल का है। उससे छोटी 3 बहनें है। राजेश ने बताया मां व बहनों के साथ रात को कमरे में साेया था। इस दौरान एसडीओपी जमरा महिला से पूछताछ कर रहे थे।
साक्ष्य... मौके पर मिले पैंट, चप्पल व चूड़ी के टुकड़े
सूचना मिलने पर एसडीओपी एएस जमरा, टीआई राजेश यादव, एफएसएल अधिकारी पीएस बघेल टीम के साथ मौके पर पहुंचे। एसडीओपी ने मृतक की मां व पत्नी से पूछताछ की। पुलिस ने घर के भीतर व बाहर जांच की। खाट के पास पुलिस को चप्पल, पेंट, बटन, चूड़ी का टुकड़ा, माला का मोती व अन्य साक्ष्य जुटाए हैं। बघेल ने बताया दयाराम की कपड़े से गला घाेटकर हत्या की है।
पढ़िए... जिले में पांच दिन में हो चुकी ये तीन हत्याएं
जिले में 5 दिन में 4 लोगों की हत्या हुई है। 18 मई को सेंधवा के ओझर चौकी क्षेत्र के ग्राम कुकड़ियाबेड़ा में पेड़ की टहनी काटने पर विवाद व मारपीट हुई थी। घटना में घायल की 21 मई को मौत हो गई। 20 मई को निवाली के ग्राम खड़की वन में ईठा पिता गेंदिया की हत्या हुई थी। वहीं 21 मई को पलसूद के पास ग्राम रेवजा में चार लोगों ने एक युवक की हत्या की थी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
The young man sleeping outside the house was strangled


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2WX6hkP

Share this

0 Comment to "घर के बाहर सो रहे युवक को गला दबाकर मारा"

Post a Comment