कांग्रेस की बैठक को लेकर लड़े चौकसे और बाकलीवाल

सांवेर विधानसभा क्षेत्र के उपचुनाव की तैयारियों को लेकर रविवार को हुई कांग्रेस की बैठक में विवाद हो गया। कांग्रेस नेता और पूर्व पार्षद चिंटू चौकसे और शहर कांग्रेस अध्यक्ष विनय बाकलीवाल में जमकर बहस हुई। बाकलीवाल आखिर में बैठक छोड़कर चले गए।
चौकसे ने बाकलीवाल से कहा कि सुबह 10.30 बजे बैठक है और मुझे 9 बजे सूचना दी जा रही है। राजू भदौरिया ने भी चौकसे का साथ दिया। काफी देर हुई बहस के बाद बाकलीवाल बैठक छोड़ कर चले गए। विधायक विशाल पटेल ने उन्हें बुलाया। बाद में पूर्व मंत्री जीतू पटवारी की मौजूदगी में विवाद सुलझाया गया। बैठक में विधायक संजय शुक्ला, प्रेमचंद गुड्डू, नरेंद्र सलूजा सहित अन्य कार्यकर्ता थे।
कल लगाया था फोन, व्यस्त मिला: बाकलीवाल : बाकलीवाल ने कहा, मैं पार्टी फोरम पर अपनी बात रखूंगा। चौकसे को शनिवार को कॉल किया था, लेकिन व्यस्त मिला। रविवार को दोबारा कॉल किया।
पार्टी का आपसी मामला है

चौकसे ने पहले तो किसी तरह के विवाद से इनकार किया। बाद में कहा कि ये पार्टी का आपसी मामला है।

सीएम शिवराज और चीन की पार्टी में सांठगांठ : कांग्रेस

मीडिया से चर्चा में पूर्व मंत्री जीतू पटवारी, नरेंद्र सलूजा और अभय दुबे ने प्रधानमंत्री से भी चीन को लेकर सवाल पूछे। पटवारी ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जून 2016 की चीन यात्रा का खर्च वहां की कम्युनिस्ट पार्टी ने क्यों उठाया था? मुख्यमंत्री की उस पार्टी से क्या सांठ-गांठ है? पटवारी ने प्रधानमंत्री से भी पूछा कि वे क्यों चीन गए। वहां के राष्ट्रपति को क्यों बुलाया? अब भी चीन की हरकतों पर पीएम चुप क्यों हैं?



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3g3XIva

Share this

0 Comment to "कांग्रेस की बैठक को लेकर लड़े चौकसे और बाकलीवाल"

Post a Comment