मंदसौर के युवक की मेवासा-भदवासा में गला घोंटकर हत्या, चंदन तस्करी का अंदेशा

नामली के पास मेवासा-भदवासा रोड किनारे खेत में गुरुवार सुबह आरोपियों ने नाहरगढ़ (मंदसौर) निवासी युवक उदयसिंह सिसौदिया की गला घोंटकर हत्या कर दी। हत्या से पहले आरोपियों ने पेट पर दो वार किए। घटनास्थल से करीब एक किलोमीटर दूर मृतक की बाइक (एमपी 14 एमजे 1510) मिली जिसके रजिस्ट्रेशन नंबर से परिजन को सूचना दी। चंदन का पेड़ कटा मिला जिससे चंदन तस्करी का अंदेशा है।
गुरुवार सुबह बच्चों ने दिनेश और कन्हैयालाल के खेत के सेड़े पर औंधेमुह पड़ी लाश देख ग्रामीणों को बताया। आरोपियों ने गले में बंधे कपड़े का फंदा कसने के लिए लकड़ी घुसाकर घुमाई। लकड़ी घुमाकर फंदा कसकर गला घोंटा था। उसके चेहरे और सीने पर घूसे से मारपीट के निशान थे। पेट में नाभी के ऊपर चाकू से दो वार किए।

पुलिस बोली : रात 3 बजे से सुबह 6 बजे के बीच हुई हत्या

घटनास्थल से एक किलोमीटर दूर पर आश्रम के पास जहां बाइक मिली वहीं चंदन का एक पेड़ कटा मिला। आश्रम का चौकीदार रात तीन बजे तक जाग रहा था। पुलिस को शंका है कि वारदात रात 3 बजे से सुबह 6 बजे के बीच हुई है।
कॉल डिटेल्स से पता लगाएंगे

उदयसिंह ने मंदसौर में पेट्रोल भरवाया था। पुलिस लास्ट सीन टुगेदर थीम पर काम कर रही है। शिनाख्त की- गुरुवार दोपहर 4 बजे उदयसिंह के चचेरे भाई सज्जन सिंह, रोहित, दिलीप व भतीजा विजयसिंह जिला अस्पताल पहुंचे और शव की शिनाख्त की। भतीजे विजयसिंह ने बताया तीन भाइयों में उदयसिंह सबसे छोटे थे। तीन बेटियां टीना, धापू और लक्ष्मी तथा एक बेटा अजयसिंह है। उदयसिंह खेती करते थे। वे खाने-पीने के शौकीन थे। पार्टियों के कारण अगले दिन घर आते थे। इसलिए बुधवार रात को नहीं लौटे तो घर वालों ने चिंता नहीं की। नामली के पास उनकी कोई रिश्तेदारी नहीं है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Mandsaur youth strangled to death in Mewasa-Bhadwasa, suspected of smuggling sandalwood


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2EiEkgq

Share this

0 Comment to "मंदसौर के युवक की मेवासा-भदवासा में गला घोंटकर हत्या, चंदन तस्करी का अंदेशा"

Post a Comment