कलेक्टर ने आदेश जारी कर कहा- बेवजह घर से न निकलें, घरों में ही मनायें त्योहार

अनलॉक-3 में अब धीरे-धीरे सब कुछ सामान्य हो रहा है, बाजार और दुकानें एक दिन छोड़कर पूरे सप्ताह खुल रही हैं। कोरोना वायरस का संक्रमण भी तेजी से फैल रहा है ऐसे में बहुत सावधानी की जरूरत है। कलेक्टर भरत यादव ने इस रविवार 23 अगस्त को भी विराम रखने के आदेश जारी किये हैं।

आदेश में कहा गया है कि शनिवार 22 अगस्त की रात 10 बजे से सोमवार की सुबह 5 बजे तक जिले में कर्फ्यू रहेगा। जिसमें रविवार को आवश्यक सामग्री को छोड़कर कोई भी सामग्री की दुकानें नहीं खुलेंगी। कलेक्टर ने कहा कि लोग बेवजह घरों से बाहर न निकलें। त्योहारों का समय है तो लोग घरों में पर्व मनायें और सावधानी बरतें।

लॉकडाउन में रविवार को आवश्यक सामग्री को छोड़कर किराना, सब्जी व फल, जनरल स्टोर्स सहित सभी दुकानें और बाजार पूरी तरह बंद रहेंगे। विराम में इस बार भी दवाई, दूध की दुकानों के साथ ही अस्पताल, गैस एजेंसी और पेट्रोल पंप ही खुले रहेंगे। आदेश अनुसार विराम में निजी दोपहिया और चार पहिया वाहनों के चलने पर पाबंदी रहेगी। अतिआवश्यक बैकिंग सेवाएँ एवं एटीएम खुले रहेंगे। वहीं हैल्थ इमरजेंसी, यात्रा या फिर जरूरी काम में लगे कर्मचारियों को छूट रहेगी उन्हें अपने साथ आईकार्ड रखना होगा। पी-6



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2QgxrPi

Share this

0 Comment to "कलेक्टर ने आदेश जारी कर कहा- बेवजह घर से न निकलें, घरों में ही मनायें त्योहार"

Post a Comment