साहब ! मेरी बेटी की हत्या की है, मामले को दबाया जा रहा है, जांच कर दोषियों पर हत्या का केस बनाएं

साहब मेरी बेटी दुर्गाबाई की हत्या कर उसके शव को कुएं में डाला गया है। मामले को दबाने की कोशिश की जा रही है। मामले में स्पष्ट जांच करवा कर दोषियों के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज किया जाए। यह बात मंगलवार को मृतक दुर्गाबाई के पिता देवीसिंह लबाना निवासी ग्राम उमर ने एएसपी सुनील पाटीदार से कही। उन्होंने एसपी के नाम दी शिकायत में बताया कि बेटी दुर्गाबाई का विवाह 26 साल पहले गोविंद लबाना निवासी ग्राम उमर के साथ किया था। वह मेरी बेटी को पसंद नहीं करता था। इस कारण आए दिन उसके साथ मारपीट किया करता था। इसी कारण से गोविंद ने पिछले 10 सालों से पास ही गांव लबानीपाड़ा निवासी हकरीबाई पति हरजी गामड के साथ अवैध संबंध बना लिए थे। बेटी को इसकी जानकारी होने पर हकरीबाई और उसका बेटा भेरू आए दिन बेटी दुर्गाबाई के साथ मारपीट करते थे। कई बार समाजजनों के बीच दामाद गोविंद को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। 22 सितंबर की रात को बेटी दुर्गाबाई की हत्या कर दी। उन्होंने बताया 24 सितंबर की सुबह जिस कुएं में बेटी की लाश मिली उसी कुएं में एक दिन पहले उसकी तलाश भी की थी, लेकिन वह नहीं मिली। वहीं 36 घंटे से ज्यादा पानी में रहने के बाद भी उसका शव गला नहीं और टार्च भी उसके पास से मिली। देवीसिंह लबाना ने एएसपी को और भी कई तथ्य बताए। उन्होंने आशंका जताई है कि दामाद गोविंद ने हकरीबाई और हकरीबाई के बेटे भेरू व अन्य के साथ मिलकर बेटी की हत्या की है।
एसडीओपी करेंगे जांच : एएसपी सुनील पाटीदार ने इस पर सैलाना एसडीओपी बी आर सोलंकी से चर्चा कर मामले की स्पष्ट जांच करने के निर्देश दिए। मृतका के पिता सहित उसके परिवार व ग्रामीण मौजूद थे।

तथ्यों के आधार पर जांच करवाने के लिए कहा है
एएसपी सुनील पाटीदार ने बताया मृतका दुर्गाबाई के पिता व अन्य लोग आए थे। उन्होंने जो तथ्य बताए हैं उस आधार पर एसडीओपी को जांच करने के लिए कहा है। जांच में जो भी सामने आएगा उस आधार पर कार्रवाई की जाएगी।
दो आरोपी जेल में हैं
रावटी पुलिस ने मृतका के पति गोविंद और लबानीपाड़ा निवासी हकरीबाई के खिलाफ आत्महत्या हेतु उकसाने व अन्य धाराओं में केस दर्ज कर तीन दिन पहले गिरफ्तार किया था। जिन्हें सैलाना कोर्ट में पेश किया था, जहां से उन्हें जेल भेज दिया है। जांच में पुलिस ने बताया कि गोविंद व हकरीबाई के अवैध संबंध थे। दुर्गाबाई को गोविंद व हकरीबाई मानसिक रूप से प्रताड़ित करते थे। इस कारण दुर्गाबाई ने खुदकुशी कर ली।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Sir ! My daughter is murdered, the case is being pressed, investigate and make a case of murder on the culprits


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3n1Whl7

Share this

0 Comment to "साहब ! मेरी बेटी की हत्या की है, मामले को दबाया जा रहा है, जांच कर दोषियों पर हत्या का केस बनाएं"

Post a Comment