11 अंतरराज्यीय जुआरी पकड़े, 22.65 लाख रुपए जब्त; आगरा, ग्वालियर, धौलपुर, बाड़ी-बसेड़ी के हाईप्रोफाइल फैमिली से हैं सभी जुआरी

जौरा रोड पर शहनाई गार्डन के सामने एक घर के अंदर चल रहा हाईप्रोफाइल जुआ सिविल लाइन पुलिस ने सोमवार को पकड़ा। शाम 5 बजे हुई इस कार्रवाई में आगरा, ग्वालियर, धौलपुर, बाड़ी-बसेड़ी के 11 से अधिक जुआरी पकड़े गए। इनके कब्जे से 22.65 लाख रुपए कैश व 20 मोबाइल मिले हैं।

एडिशनल एसपी हंसराज ने बताया कि जौरा रोड पर एक घर के अंदर जुआ चलने की सूचना मिली। इस सूचना पर सोमवार की शाम 5 बजे के करीब सिविल लाइन टीआई विनय यादव अपना फोर्स लेकर जब मौके पर पहुंचे। घर के अंदर घुसते ही वहां मौजूद 10-12 लोगों में भगदड़ मच गई। पुलिस जवानों ने इन सभी 11 लोगों को पकड़ा दबोच लिया। जब फड़ पर पुलिसकर्मियों की नजर गई तो वहां का नजारा देखकर वह दंग गए।

500-500 व 2 हजार की नोटों की गडि्डयों के ढेर लगे हुए थे। पुलिस ने एक घंटे तक इन नोटों को गिना तो वह 22.65 लाख मिले। इतनी बड़ी तादाद में कैश मिलने की सूचना पर पुलिस अफसर भी सकते में आ गए। तत्काल इसकी सूचना आला अफसरों को देकर सभी जुआरियों को सिविल लाइन थाने लाया गया। पकड़े गए जुआरियों के नाम दिनेश, अकील, दिलीप, लोकराज, संजू, सुनील, राकेश, बंटी, संतोष गुप्ता, मुश्ताक, महेश है। यह सभी जुआ खेलने के लिए पड़ौसी प्रांत राजस्थान, उत्तरप्रदेश से आए हुए थे। सभी जुआरियों के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है।

शहर में चर्चा...80 लाख पकड़ा, दिखाया 22 लाख
हाईप्रोफाइल जुआरियों के पकड़ने की सूचना शहर में आग की तरह फैल गई। चूंकि पकड़े गए जुआरी रईश परिवारों से हैं, इसलिए तत्काल पूरे शहर के व्यापारी वर्ग के फोन खनखनाने लगे। शहर में चर्चा इस बात की भी है कि पुलिस को जुए के फड़ से 60 से 80 लाख कैश मिला है, लेकिन इसे कम दिखाया गया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
पुलिस द्वारा जुए के फड़ से पकड़े गए 22.65 लाख रुपए नकद।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2HFQ12F

Share this

0 Comment to "11 अंतरराज्यीय जुआरी पकड़े, 22.65 लाख रुपए जब्त; आगरा, ग्वालियर, धौलपुर, बाड़ी-बसेड़ी के हाईप्रोफाइल फैमिली से हैं सभी जुआरी"

Post a Comment