पीथमपुर जा रहे 17 लोगों को पकड़ा

स्वास्थ्य विभाग की सर्वे टीम के साथ अभद्र व्यवहार करने वाले 3 लोगों पर प्रकरण दर्ज किया गया। वहीं बिना अनुमति के ट्रक से पीथमपुर जा रहे 17 लोगों पर भी पुलिस ने कार्रवाई की।
टीआई शंकरसिंह चौहान ने बताया कि सोमवार को स्वास्थ्य विभाग की टीम शफी कॉलोनी में सर्वे कर रही थी। इस दौरान मुख्य आरोपी जमील ने टीम के साथ गाली गलौज करते हुए अभद्र व्यवहार किया। शासकीय कार्य में बाधा उत्पन्न की। ऐसे में सुपरवाइजर शंकरसिंह चौहान की रिपोर्ट पर पुलिस ने शफी कॉलोनी निवासी जमील पिता अब्दुल हकीम, निसार अहमद, जाकीर हुसैन के खिलाफ लॉकडाउन के उल्लंघन, शासकीय कार्य में बाधा, धमकी देने की धाराओं में प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया। इसी प्रकार 17 लोगों को बिना अनुमति ट्रक में बैठकर बाहर जाते हुए पकड़ा। टीआई चौहान ने बताया मंगलवार सुबह ट्रक कुछ लोगों के जाने की सूचना मिली। इस पर कॉलेज ग्राउंड पहुंच जांच की तो सही पाया।

ट्रक में शफी कॉलोनी, बांठिया कॉलोनी के 17 लोग सवार थे, जो बिना अनुमति के पीथमपुर जा रहे थे। वहीं इनमें 6 लोग कंटेनमेंट क्षेत्र के भी शामिल थे। पुलिस ने लॉकडाउन के उल्लंघन की कार्रवाई की।

संदिग्ध आए 13 लोगों के सैंपल लिए
स्वास्थ्य विभाग द्वारा नगर में किए सर्वे के दौरान संदिग्ध लग रहे 13 लोगों के सैंपल जांच के लिए भेजे गए। डॉ. मनीष उथरा और डॉ. नितिन आचार्य ने बताया नगर के सभी वार्डों में स्वास्थ्य सर्वे किया गया। जिन लोगों के ब्लड में ऑक्सीजन कम आ रहा है या संदेहास्पद लग रहे हैं, उनका सर्वे के बाद टीम पूरा फाॅलोअप ले रही है। ऐसे हाई रिस्क मरीजों की लिस्ट बना ली है। उनमें से 13 लोगों के मंगलवार को सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे हैं। उल्लेखनीय है कि नगर में अब तक 34 लोग संक्रमित हो चुके हैं। इसमें 3 की मौत हो चुकी है। चार स्वस्थ होकर घर लौट चुके है। अब 27 संक्रमित उज्जैन में उपचाररत हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2AZ4GCo

Share this

0 Comment to "पीथमपुर जा रहे 17 लोगों को पकड़ा"

Post a Comment