घायल ममता की मौत, फुटेज में एक युवक के साथ पैदल दिखी

जयारोग्य अस्पताल के पोस्टमार्टम गृह के पास रविवार-सोमवार की रात घायल मिली महिला ममता चौहान की मंगलवार को दोपहर उपचार के दौरान मौत हो गई।

ममता पर हमला किसने किया, यह अभी स्पष्ट नहीं हुआ है। अस्पताल के सीसीटीवी कैमरे में ममता के रात में अस्पताल परिसर में प्रवेश करते हुए फुटेज पुलिस को मिले हैं। फुटेज में ममता के साथ एक युवक भी नजर आ रहा है लेकिन यह युवक कौन है, फिलहाल यह पता नहीं चल सका है। ममता की स्कूटी पुलिस को नहीं मिली है। हत्यारे तक पहुंचने के लिए पुलिस ने ममता की मोबाइल की सीडीआर भी निकलवाई है। इस सीडीआर में घटना से पहले ममता से बात करने वालों की पड़ताल की जाएगी। उल्लेखनीय के ममता के पति विश्वनाथ चौहान ने भी ममता व अपनी किसी से कोई दुश्मनी भी नहीं बताई है। ममता यहां पर अपने दो बेटे शिवा और रूद्र के साथ रहती थीं और समाजसेवा के साथ किसी मैगजीन में भी काम करती थीं।

9 के शस्त्र लाइसेंस सस्पेंड
अलग-अलग थाना क्षेत्रों में 9 लोगों पर आपराधिक प्रकरण दर्ज होने के बाद कलेक्टर ने सभी के शस्त्र लाइसेंस सस्पेंड कर दिए हैं। इनके नाम रणवीर रावत हिम्मतगढ़, उदल सिंह रावत और सरमन सिंह रावत पनिहार, सपनराव धायगोडे न्यू नेहरू कॉलोनी थाटीपुर, महेन्द्र सिंह गुर्जर बागवई, निरंजन कुशवाह अडूपुरा थाना बिजौली, निसार हुसैन उर्फ पप्पू सिगोरा, राजेश शर्मा पारसेन और राजाराम गुर्जर पावठा पनिहार हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3goUSlx

Share this

0 Comment to "घायल ममता की मौत, फुटेज में एक युवक के साथ पैदल दिखी"

Post a Comment