सेंधवा ग्रामीण थाने में पदस्थ आरक्षक राकेश ने इंदिरासागर नहर में लगाई छलांग, गोताखोरों ने ढूंढा, नहीं मिला शव

मेरी गाड़ी नहर के पास से ले जाना। भैया को बोल देना ले जाएं। नहर के पास से। निमाड़ ढाबा कसरावद के यहां से। मैं कूद रहा हूं। लव यू बाबू तुमको हमेशा मिस करूंगा। मैं बहुत परेशान हूं। बाबू अब मैं जी नहीं सकता। बाय बाय, लव यू। मोबाइल और गाड़ी की चाबी सीट के नीचे हैं। पर्स भी है। राम राम, जय श्री महाकाल। एक आत्मा है जो मुझे परेशान किए जा रही है। मुझे जीने नहीं दे रही है। बाय बाय मिस यू...। यह मैसेज शुक्रवार को सुबह करीब 10 बजे सेंधवा ग्रामीण थाना में पदस्थ आरक्षक राकेश पिता देवदास पाटीदार (28) निवासी ग्रिड कॉलोनी सुखपुरी ने कसरावद रोड स्थित जामला फाटे निमाड़ ढाबा के पास बनी इंदिरा सागर की नहर में कूदने से पहले अपने पत्नी रूपाली को भेजा था।

मैसेज के बाद मेनगांव पुलिस व परिजन नहर पर पहुंचे। यहां आरक्षक की बाइक, चप्पल, पर्स, चाबी मिले। इसके बाद गोताखोरों की मदद से उसकी नहर के गहरे पानी में तलाशी शुरू की गई। शाम 7 बजे आरक्षक को पता नहीं चल सका। किसी बीमारी की आशंका है। हालांकि यह साफ नहीं हो पाया है। छुट्‌टी की मांग में बीमारी बताई गई।
बीमारी के लिए तीन दिन की ली थी छुट्‌टी
सेंधवा ग्रामीण थाना प्रभारी विश्वदीपसिंह परिहार ने बताया कि आरक्षक राकेश ने यहां करीब 11 माह से पदस्थ था। 7 मई से तीन दिन का अवकाश लिया था। उसे 11 मई को ड्यूटी पर आना था। 12 मई को नहीं आया तो गैर हाजरी लगाई थी। परिजनों ने बताया था कि तबीयत खराब है। इलाज के लिए छुट्‌टी चाहिए।
होमगाॅर्ड के 4 जवान व 4 गोताखोरों ने ढूंढा
होमगाॅर्ड के 7 व सुखपुरी के 4 गोताखोर सुबह 11 बजे से शव को ढूंढ रहे हैं। शाम 7 बजे तक शव नहीं मिला। मेनगांव टीआई सुरेश महाले ने बताया कि कुछ दिन पहले ही नहर में पानी छोड़ा गया है। अभी नहर का बहाव तेज है। इसलिए ढूंढने में परेशानी हो रही है। उन्होेंने कहा नहर के अलावा अन्य स्थानों में भी राकेश को तलाशा जा रहा है।
छह माह पहले हुई शादी
राकेश की शादी छह माह पहले रूपाली से हुई थी। उसके पिता बिजली कंपनी में पदस्थ है। जबकि बड़ा भाई राहुल है। बताया जाता है कि राकेश की कुछ दिन पहले से तबियत बिगड़ी है। वह 20 दिन से ज्यादा समय से घर पर ही था।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Constable Rakesh posted at Sendhwa Rural Police station, jumped in Indirasagar Canal, found dead, divers found body


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2AST1F9

Share this

0 Comment to "सेंधवा ग्रामीण थाने में पदस्थ आरक्षक राकेश ने इंदिरासागर नहर में लगाई छलांग, गोताखोरों ने ढूंढा, नहीं मिला शव"

Post a Comment