उपचुनाव में सिंधिया बड़ा चेहरा होंगे, उनके नाम पर जनता वोट देगी : जाटव

24 सीटों पर उपचुनाव से पहले भाजपा और कांग्रेस में चुनावी नेतृत्व को लेकर सियासत तेज हो गई है। क्षेत्र के काम लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मिलने पहुंचे शिवपुरी जिले की करेरा सीट से विधायक रहे जसवंत जाटव ने कहा कि पिछले विधानसभा चुनाव में ज्योतिरादित्य सिंधिया के नेतृत्व में ही कांग्रेस ने ग्वालियर-चंबल की 34 में से 27 सीटों पर विजय हासिल की थी। तब भाजपा और शिवराज सिंह चौहान के टक्कर में इस संभाग में अगर कोई था तो वे सिंधिया थे।

इस बार भाजपा के साथ सिंधिया बड़ा चेहरा होंगे। जनता उनके नाम पर वोट देती है। इस बार भी देगी। जाटव को पूर्व केंद्रीय मंत्री सिंधिया गुट का माना जाता है। जाटव ने कहा कि पिछले चुनाव में तो सिंधिया अकेले थे, इस बार सिंधिया और शिवराज सिंह एक ही मंच पर होंगे। सिंधिया चंबल-ग्वालियर क्षेत्र की जनता के चहेते हैं। केंद्र में मंत्री बनाए जाने के सवाल पर जाटव ने कहा कि उन्हें बिलकुल केंद्र में मंत्री बनाना चाहिए। मुझे भी लग रहा है क्योंकि उनका कद और हैसियत ही ऐसी है कि केंद्र में जगह मिलेगी। इससे पहले जाटव ने मुख्यमंत्री से मुलाकात करके करेरा अभयारण्य को डी-नोटिफाई करने के साथ करेरा से भितरवार रोड को बनाए जाने की मांग रखी।

भाजपा बताए चेहरा शिवराज होंगे या सिंधिया : चौधरी

कांग्रेस नेता व विधायक कुणाल चौधरी ने कहा कि भाजपा को यह स्पष्ट करना चाहिए कि उपचुनाव में उनका चेहरा कौन होगा। जनादेश के अपमान करने वाले इन लोगों की न रीति है और न नीति। जनता अब इसका जवाब देगी।

नेतृत्व शिवराज सिंह का ही होगा : अग्रवाल
भाजपा के प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने कहा कि मप्र के उपचुनाव मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में ही होंगे। सिंधिया का भी बराबर का महत्व रहेगा, इससे इनकार नहीं किया जा सकता।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
फाइल फोटो।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/36quF1r

Share this

0 Comment to "उपचुनाव में सिंधिया बड़ा चेहरा होंगे, उनके नाम पर जनता वोट देगी : जाटव"

Post a Comment