कोरोना संक्रमित मरीजों के संपर्क में आए चार लोगों को किया होम क्वारंटाइन

दवाना रोड निवासी बुजुर्ग की रविवार को कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई थी। उनके संपर्क में आए 4 लोगों को होम क्वारंटाइन किया गया। इसमें एक व्यवसायी, ड्राइवर सहित उनके यहां काम करने वाले 2 कर्मचारी शामिल हैं। इन सभी के मंगलवार को सैंपल लिए जाएंगे। उधर, सोमवार को 112 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। टीआई संजू कामले ने बिना मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने वालों पर कार्रवाई की। तहसीलदार अभिषेक शर्मा टीम के साथ क्षेत्र में घूमकर लोगों को जागरूक कर रहे हैं। कंटेनमेंट जोन में लोग परेशान होते नजर आए। किसी को गेहूं पिसवाने के लिए तो किसी को अन्य सुविधा के लिए परेशान हाेना पड़ा।
42 मकानों का किया गया सर्वे : शहर में बनाए कंटेनमेंट जोन में सोमवार को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने 42 मकानों का सर्वे कर 169 लोगों की स्क्रीनिंग की। इसमें 60 साल से अधिक आयु के 32 बुजुर्ग व 10 बच्चे पाए गए। सीएमएचओ डॉ. अनीता सिंगारे ने बताया सर्वे के दौरान सर्दी-खांसी-बुखार से कोई पीड़ित नहीं मिला। 18 लोगों को बीपी व 10 शुगर पीड़ित है।

अब तक 1831 लोगोंकी रिपोर्ट निगेटिव
सोमवार को 112 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई। हेल्थ बुलेटिन के अनुसार जिले से अभी तक 2229 सैंपल जांच के लिए भेजे गए। इसमें से 1831 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। 261 लोगों की रिपोर्ट अाना बाकी है। जिले में अब तक 58 संक्रमित पाए गए। 49 लोगों की इलाज के बाद अस्पताल से छुट्‌टी हो चुकी है। वर्तमान में 5 संक्रमितों का बड़वानी व 3 का इंदौर के अस्पताल में इलाज जारी है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2XJTHWr

Share this

0 Comment to "कोरोना संक्रमित मरीजों के संपर्क में आए चार लोगों को किया होम क्वारंटाइन"

Post a Comment