फल के ठेले भी फूलवतीबाई सब्जी बाजार में लगेंगे, चबूतरे आवंटित किए

शहर में अब सब्जी के साथ फलों का बाजार भी काेठीबाजार स्थित फूलवतीबाई मैदान पर लगेगा। शहर में चौराहे से सब्जी और फलों के हाथ ठेले हटवाए जा चुके हैं। शनिवार को सब्जी बाजार में चबूतरों का आवंटन किया गया। सड़कों पर अब सब्जी फल के ठेले नहीं लगेंगे। रामलीला परिसर, हीरोहोंडा चाैराहा, बीएसएनएल चाैराहे से भी सब्जी के हाथ ठेलों को सब्जी बाजार में शिफ्ट करने की कवायद शुरू हो गई है।

शहर के लोग अब वहां खरीदारी कर सकेंगे। इसके लिए एसडीएम आदित्य रिछारिया नपा के अमले के साथ सब्जी बाजार पहुंचे। वहां ठेले खड़े कराने के लिए सोशल डिस्टेंस के साथ ठेलों के लिए प्लान भी किया। यह ठेले अंदर खड़े नहीं हाेंगे। नपा द्वारा शहर में पिछले कुछ दिनों से सड़कों से सब्जी वालों को हटाने की मुहिम चलाई जा रही है।
सीएमओ माधुरी शर्मा ने सब्जी बेचने वालों को 7 दिन का समय दिया है। 7 दिन में अपने चबूतरों का व्यवसाय करने नहीं करने वालों की आवंटन निरस्त कर जमा राशि को जब्त करने की कार्रवाई की जाएगी और दोबारा चबूतरों का आवंटन नहीं किया जाएगा। शनिवार को फूलवती बाई मैदान पर बने सब्जी बाजार में सब्जी व्यवसाय के लिए चबूतरों का आवंटन किया गया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Fruit carts will also be installed in Phulwatibai vegetable market, allotted platforms


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/38a1wIo

Share this

0 Comment to "फल के ठेले भी फूलवतीबाई सब्जी बाजार में लगेंगे, चबूतरे आवंटित किए"

Post a Comment