फंदे पर झूलकर नवविवाहिता ने दी जान, परिजनों ने पति पर मारपीट करने का लगाया आरोप

ओरछा रोड थाना क्षेत्र में कैंड़ी गांव की नवविवाहिता ने सोमवार की देर शाम अपने घर पर फांसी के फंदे पर झूलकर जान दे दी। मौत के बाद मंगलवार की सुबह जिला अस्पताल पहुंचे मायके पक्ष के लोगों ने पति पर मारपीट कर उसे लगातार प्रताड़ित करने का आरोपी लगाया है। पुलिस ने मायके पक्ष के बयान दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
जानकारी के अनुसार सटई कस्बे में अच्छेलाल कुशवाहा की 23 वर्षीय बेटी विमला का विवाह 5 साल पहले नौगांव रोड स्थित कैंड़ी गांव के महेश कुशवाहा के साथ हुआ। तीन साल बाद दोनों को एक बेटा हुआ, अब वह बच्चा दो साल का है। सोमवार की देर शाम महेश अपने खेत से लौटा तो विमला कमरे में फांसी के फंदे पर झूल रही थी। पत्नी को फंदे पर झूलते देख उसने घटना के बारे में परिजनों को बताते हुए ओरछा रोड पुलिस को सूचना दी। जानकारी लगने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव का फंदे उतारते हुए जिला अस्पताल पहुंचाया। मंगलवार की सुबह जब मृतिका के परिजन जिला अस्पताल पहुंचे तक पुलिस ने बयान दर्ज करते हुए पंचनामा तैयार किया और शव का पीएम कराया। इसके साथ ही पुलिस ने आत्महत्या का मामला दर्ज करते हुए मायके पक्ष द्वारा दिए गए बयानों के आधार पर जांच शुरू कर दी है।
जहर खिलाने के साथ जलाने का प्रयास कर चुका बेटी का पति
सटई की भूरीबाई कुशवाहा ने बताया कि शादी के कुछ दिनों बाद से ही महेश मेरी बेटी विमला के साथ मारपीट करने लगा। एक दिन मारपीट कर दामाद ने उसे जलाकर मरने का प्रयास किया। जानकारी लगने पर मायके पक्ष के लोग उसे सटई ले गए। कुछ दिनों बाद युवक सटई पहुंचा और माफी मांगकर अपनी पत्नी को गांव ले अाया। कुछ दिनों बाद महेश ने अपनी पत्नी के साथ मारपीट करते हुए उसे जहर खिलाने की कोशिश की। इसके बाद मायके पक्ष के लोग महिला को फिर से अपने घर ले गए। पिछले दिनों फिर से युवक पहुंचा और अपनी पत्नी को मनाकर घर ले आया। सोमवार की देर शाम इस महिला ने फांसी के फंदे पर झूलकर जान दे दी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Swinging on the noose, the newlywed gave her life, the family accused her husband of assaulting her


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2BOmn89

Share this

0 Comment to "फंदे पर झूलकर नवविवाहिता ने दी जान, परिजनों ने पति पर मारपीट करने का लगाया आरोप"

Post a Comment