परीक्षा से वंचित छात्रों को फिर से मौका

29 जून से 30 जुलाई के बीच आयोजित होने जा रहीं स्नातक और स्नातकोत्तर की परीक्षाओं से वंचित होने वाले छात्रों को दोबारा परीक्षा का मौका मिलेगा। यह निर्देश शनिवार को राज्यपाल लालजी टंडन ने कुलपतियों की बैठक में दिए हैं। रादुविवि के कुलपति प्रो. कपिलदेव मिश्र ने बताया कि बैठक में कहा गया कि परीक्षा के पहले परीक्षा केन्द्रों को सेनिटाइज किया जाएगा। इसके साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जाएगा। परीक्षा के पूर्व थर्मल स्क्रीनिंग कराई जाएगी।

रादुविवि में 8 जून से 33 फीसदी कर्मियों के साथ शुरू होगा काम- रादुविवि में 8 जून से 33 प्रतिशत कर्मचारियों के साथ कामकाज की शुरूआत होगी। विवि प्रशासन से जारी आदेश में कहा गया है कि 8 जून से सुबह 11 से शाम 4 बजे तक कार्यालयों में काम होगा। समस्त विभागाध्यक्षों, प्रभारी अधिकारियों, अधिकारियों एवं अनुभाग अधिकारियों की शत-प्रतिशत उपस्थिति अनिवार्य की गई है। पी-6

जनरल प्रमोशन की माँग को लेकर धरना - एनएसयूआई ने जनरल प्रमोशन दिए जाने की माँग को लेकर अतिरिक्त संचालक उच्च शिक्षा कार्यालय में धरना दिया। एनएसयूआई के राहुल बघेल, बादल पंजवानी, कपिल भोजक, रघु तिवारी, आसिफ कुरैशी और सक्षम गुलाटी ने कहा है कि संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं, इसके बाद भी परीक्षाएँ कराई जा रही हैं। जनरल प्रमोशन नहीं देने पर आंदोलन की चेतावनी दी है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2Y9YQGo

Share this

0 Comment to "परीक्षा से वंचित छात्रों को फिर से मौका"

Post a Comment