घर से दो किमी दूर पेड़ पर लटका मिला युवक, दोस्त को फोन करके बोला ये अपनी आखिरी बातचीत है

अवधपुरी इलाके में रविवार की देर रात एक युवक ने अपने दोस्त को कॉल कर बोला कि ये तेरी-मेरी आखिरी बातचीत है। इसके बाद उसने घर से करीब दो किलोमीटर दूर पेड़ से लटककर फांसी लगा ली। सुसाइड करने के लिए युवक घर से रस्सी लेकर निकला था। उसके भाई ने रस्सी ले जाने का कारण पूछा तो बोला कि कुछ सामान बांधना है। पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि युवक ने प्रेम प्रसंग के चलते आत्महत्या की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

थाना प्रभारी विजय कुमार त्रिपाठी के मुताबिक शिव शंकर नगर निवासी अरुण युगनानी ड्राइवर था। रविवार की रात वह अपनी ड्यूटी से घर लौटा और छोटे भाई से रस्सी मांगी। उसके भाई ने पूछा कि रस्सी कहां लेकर जा रहे तो वह कहने लगा कि कुछ काम है और चला गया। इसके बाद उसने अपने दोस्त शुभम को फोन पर कहा कि ये बातचीत आखरी है, और पेड़ पर रस्सी का फंदा बनाकर लटक गया। शुभम ने तुरंत अरुण के भाई को फोन किया और उसके घर पहुंचा। दोनों अरुण को तलाशने निकले तो घर से करीब दो किलोमीटर दूर एक पेड़ पर अरुण फंदे से लटका हुआ था। उसकी सांसे चल रहीं थी। वह उसे जेपी अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां से उसे हमीदिया रैफर कर दिया। हमीदिया अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। सुसाइड नोट नहीं मिलने से कारणों का पता नहीं चल सका है।


डिप्रेशन में चल रहे ड्राइवर ने फांसी लगाकर दी जान
छोला मंदिर पुलिस के मुताबिक राधापुरम खेजड़ा बरामद निवासी 40 वर्षीय प्रदीप चंद विश्वकर्मा मिनाल रेसीडेंसी में रहने वाले डॉक्टर की गाड़ी चलाता था। रविवार की शाम करीब साढ़े छह बजे उन्होंने अपने कमरे में फांसी लगा ली। सुसाइड नोट नहीं मिलने से कारणों का पता नहीं चल सका है। परिवार ने बताया कि वे कुछ दिन से डिप्रेशन में चल रहे थे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2BQvdm1

Share this

0 Comment to "घर से दो किमी दूर पेड़ पर लटका मिला युवक, दोस्त को फोन करके बोला ये अपनी आखिरी बातचीत है"

Post a Comment