बेटी के साथ गलत होने की आशंका में पत्थर से गुप्तांग व सिर फोड़कर भाई की हत्या

जिले के मोहन बड़ाेदिया थाने में खून के रिश्तों के तार-तार होता देख लोगों की रूह कांप गई। थाने क्षेत्र के भांडाहेड़ी गांव में संपत्ति बंटवारे के बाद छोटा भाई 6 साल की भतीजी को अपने घर ले गया। बड़े भाई को इसकी भनक लगते ही वह भी पीछे से वहां पहुंच गया। घर का दरवाजा खोलते ही उसे अपनी बेटी और भाई नग्न अवस्था में दिखाई दिए। मासूम बेटी के साथ अनहोनी की आशंका ईंट-पत्थर से भाई के गुप्तांग व सिर फोड़ दिया। वारदात के बाद आरोपी भाई ने अपने पिता के घर पहुंचकर पूरी घटना बता दी। पुलिस ने शव को पीएम के लिए अस्पताल भेजकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
भांडाहेड़ी निवासी केसरसिंह ने अपनी संपत्ति का शनिवार को बंटवारा किया था। इसमें दोनों बेटे मनोहरसिंह अौर धनसिंह के साथ खुद ने 10-10 बीघा जमीन आपस में बांट ली। इसके बाद धनसिंह दूसरे गांव चला गया। देररात 10 बजे वह आते ही सो गया। इस दौरान जब उसकी रात 11.30 बजे नींद खुली तो 6 वर्षीय बेटी घर पर नहीं थी। पिता से पूछने पर पता चला कि बच्ची को उसका छोटा भाई मनोहर (23) पुराने मकान में ले गया। यह सुनते ही धनसिंह भी मनोहर के घर की ओर गया। घर पहुंचते ही उसकी आंखों के सामने वही नजारा दिखाई दिया जिसकी उसे आशंका थी।
ज्यादती होने के डर से वारदात को दिया अंजाम
मोहन बड़ाेदिया थाना टीआई उदयसिंह अलावा ने बताया मृतक मनोहर और आरोपी धनसिंह सगे भाई है। संपत्ति बंटवारे के बाद जब धनसिंह की बेटी गायब हो गई तो वह उसे ढूंढते हुए मनोहर के घर पहुंचा। यहां बेटी के साथ ज्यादती होने की शंका में उसने सगे भाई के गुप्तांग पर हमला किया। इसके बाद सिर पर पत्थर मारा। वारदात रात 12 बजे की है। आरोपी धनसिंह वारदात को अंजाम देने के बाद बेटी को लेकर पिता के घर पहुंचा और सारी घटना पिता केसरसिंह को बता दी।
अफसर ने जुटाए साक्ष्य
घटना की जानकारी मिलते ही मोहन बड़ोदिया पुलिस मौके पर पहुंची। यहां शव का पंचनामा बनाने के साथ वैज्ञानिक अधिकारी की मदद से साक्ष्य भी जुटाए। टीआई अलावा के अनुसार आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। गवाहों के बयानों में जो बातें सामने आई उसमें रिश्तों के तार-तार होते दिखाई दिए।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
आरोपी के छोटे भाई मृतक मनोहर के घर के बाहर कार्रवाई करती पुलिस।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3dGdsUk

Share this

0 Comment to "बेटी के साथ गलत होने की आशंका में पत्थर से गुप्तांग व सिर फोड़कर भाई की हत्या"

Post a Comment