पत्नी से विवाद के बाद पति ने की खुदकुशी, बच्चे को बहन के घर छोड़कर कॉन्ट्रैक्टर ने लगा ली फांसी

चूनाभट्टी इलाके में रविवार शाम एक ठेकेदार ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुसाइड नोट नहीं मिलने से फिलहाल आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है। पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि उसका घर में पत्नी से विवाद हुआ था।
चूना भट्टी पुलिस के मुताबिक शाहपुरा गांव निवासी 30 वर्षीय प्रहलाद पाल ठेकेदारी और वेेल्डिंग का काम करता था। रविवार को परिजन से उनका विवाद हो गया था। घर से प्रहलाद अपने डेढ़ साल के बच्चे को साथ लेकर आनंद नगर अपनी बहन के घर पर पहुंचा। जहां पर उसने अपने बच्चे को छोड़कर बहन से कुछ देर में वापस आने की बात कही थी। उसके बाद प्रहलाद चूनाभट्टी कलियासोत डेम पर पहुंचा और सड़क किनारे अपनी स्कूटर खड़ी करके जंगल में पेड़ से लटककर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उसके स्कूटर के नंबर से उसकी पहचान हो सकी।

बीमारी से हुई छोटे भाई की मौत, बड़े ने फांसी लगाकर दी थी जान

बैरागढ़ के फ्लैट में दो भाइयों की मौत की गुत्थी सुलझ गई है। शाॅर्ट पीएम रिपोर्ट के मुताबिक लंबे समय से बीमार चल रहे छोटे भाई धर्मेश लालवानी की मौत बीमारी से हु‌ई थी, जबकि बड़े भाई नरेश लालवानी ने फांसी लगाकर आत्महत्या की थी। पुलिस मानकर चल रही है कि छोटे भाई की मौत से दुखी होकर नरेश ने आत्महत्या कर ली। बैरागढ़ थाना प्रभारी शिवपाल सिंह कुशवाह के मुताबिक आशंका थी कि नरेश द्वारा की गई मारपीट से धर्मेश की मौत हुई होगी। पकड़े जाने के डर से उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। शार्ट पीएम रिपोर्ट में धर्मेश की मौत बीमारी से होने की पुष्टि की गई है। जबकि नरेश ने फांसी लगाई थी। जांच में सामने आया है कि 8 साल पहले भाइयों से झगड़ा होने पर बहन पिता को अपने साथ लेकर अजमेर चली गई थी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2NEkw8u

Share this

0 Comment to "पत्नी से विवाद के बाद पति ने की खुदकुशी, बच्चे को बहन के घर छोड़कर कॉन्ट्रैक्टर ने लगा ली फांसी"

Post a Comment