इनाम के लालच में थाने से लीक हो रही गोपनीय सूचना

गोरक्षा प्रमुख रवि विश्वकर्मा हत्याकांड में आरोपियों पर इनाम घोषित होने के बाद इनाम के लालच में पुलिस थाने की गोपनीय जानकारी लीक होने लगी है। पुलिस ने हत्याकांड में शामिल एक आरोपी राहुल पटेल के नयागांव से सोमवार रात को गिरफ्तार किए जाने का प्रेस नाेट जारी किया लेकिन रविवार को ही शहर के लोगों को पता चल गया था कि वह पकड़ा जा चुका है। राहुल पटेल नयागांव में अपने रिश्तेदार के यहां छिपा था।
सोमवार शाम एसडीओपी शिवेंदु जोशी ने संभावना जताई कि देर रात एक आरोपी को गिरफ्तार किया जा सकता है। गिरफ्तारी होने पर जानकारी देंगे जबकि शहर में कुछ लोगों को सोमवार सुबह ही बताया था पुलिस एक गिरफ्तारी कर चुकी है। टीआई सतीश अंधवान ने बताया उनके द्वारा किसी को भी इस मामले में किसी की गिरफ्तारी की जानकारी नहीं दी गई। सवाल यह है कि गिरफ्तारी की बात रविवार को लीक कैसे हो गई और एसडीओपी सहित वरिष्ठ अधिकारियों को भनक तक नहीं लगी।
शुक्रवार शाम हुई वारदात के चार दिन बीत जाने के बाद भी में पुलिस जानकारी देने से बच रही है। सूत्रों ने बताया सोमवार को ठूंठा दहलवाड़ा गांव के पास लोगों ने एक युवक को भागते हुए देखा जिसके पीछे पुलिस की गाड़ी लगी थी जो कि एक खेत में फंस गई। काफी देर तक पुलिस ने युवक का पीछा किया लेकिन वह भागने में सफल रहा। पुलिस को जो कैमरा फुटेज मिले हैं उसमें नजर आ रहे लोगों की पहचान की जा रही है। सूत्रों का कहना है कि ऐसे दो लोगों की संभावित पहचान हुई है जिनके नाम अभी वारदात के नामजद आरोपियों में शामिल नहीं हैं। पांच टीमें दबिश दे रही हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/38gF54G

Share this

0 Comment to "इनाम के लालच में थाने से लीक हो रही गोपनीय सूचना"

Post a Comment