आरोपी की पत्नी और भाई को गांव से निकाला, मकान तोड़ा, पुलिस बल तैनात

थाना क्षेत्र की लुगासी चौकी के ग्राम बनगांय में 28-29 मई की दरम्यानी रात एक 4 साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर देने वाले आरोपी और उसके परिवार के प्रति ग्रामीणों का आक्रोश फूट पड़ा है। आक्रोशित ग्रामीणों ने आरोपी की पत्नी और भाई को सामाजिक बहिष्कार करते हुए गांव से निकाल दिया है। वहीं ग्रामीणों ने आरोपी का मकान भी तोड़ दिया है। सुरक्षा की दृष्टि से गांव में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

ग्राम बनगांय में 28 मई की रात पत्नी के अवैध संबंधों को लेकर हुए विवाद से बौखलाए आरोपी ने शराब के नशे में पड़ोस की एक 4 साल की मासूम बच्ची को अगवा कर उससे दुष्कर्म कर हत्या कर दी थी। हत्या करने के बाद बच्ची का शव कुएं में फैंक दिया था। पुलिस ने आरोपी राजेश विश्वकर्मा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। लेकिन ग्रामीणों का आक्रोश कम नहीं हुआ। गुरुवार सुबह ग्रामीण एकत्र हुए और आक्रोशित होकर आरोपी के घर पहुंचकर उसका मकान धराशायी कर दिया। किसी के हाथ में गैंती थी, किसी के फावड़ा, किसी के सब्बल व अन्य औजार थे। वहीं उसकी पत्नी एवं भाई बाबू विश्वकर्मा का सामाजिक बहिष्कार करते हुए उन्हें गांव से निकाल दिया।

आरोपी की पत्नी और भाई की तलाश कर रही है पुलिसघटना की जानकारी लगते ही नवागत थाना प्रभारी संजय वेदिया ने लुगासी चौकी प्रभारी अमित मिश्रा को चौकी पुलिस बल एवं थाना के पुलिस बल के साथ गांव भेजा। चौकी प्रभारी ने पहुंचने के बाद लोगों को शांत कराया। वहीं पुलिस आरोपी राजेश विश्वकर्मा की पत्नी और भाई की तलाश कर रही है, लेकिन उनका कहीं पता नहीं चला है। इस संबंध में नौगांव एसडीओपी श्रीनाथ सिंह बघेल का कहना है कि सूचना मिली है कि कुछ लोगों ने आरोपी राजेश विश्वकर्मा के घर में तोड़फोड़ की है। घटना स्थल पर चौकी प्रभारी सहित नौगांव से पुलिस बल को भेजा गया है। मामले की जांच चल रही है, जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे सांसद वीरेंद्र कुमार
नौगांव। बनगांय में 4 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म और फिर उसकी हत्या किए जाने की घटना के बाद गुरुवार शाम टीकमगढ़ सांसद डाॅ. वीरेंद्र कुमार गांव पहुंचे। उन्होंने पीड़ित परिवार को सांत्वना दी। सांसद ने परिवार को सांत्वना देते हुए कहा कि हम सभी लोग आपके साथ हैं। उन्होंने कहा कि आपको न्याय मिलेगा। उन्होंने इस मामले में मुख्यमंत्री से चर्चा कर परिवार को आर्थिक सहायता एवं हरसंभव मदद करने का भरोसा दिलाया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
नौगांव। गांव वालों ने दुष्कर्म व हत्यारोपी का मकान तोड़ा, गृहस्थी का सामान भी फेंका।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2AEG1Da

Share this

0 Comment to "आरोपी की पत्नी और भाई को गांव से निकाला, मकान तोड़ा, पुलिस बल तैनात"

Post a Comment