मां से 100 एकड़ जमीन के मालिक की दोस्ती का पता चला तो बहन-भाई करने लगे ब्लैकमेल, भाई गिरफ्तार

अजयबाग कॉलोनी में रहने वाले 100 एकड़ जमीन के मालिक की आत्महत्या में पुलिस ने ब्लैकमेल करने वाले भाई-बहन के खिलाफ प्रताड़ना का केस दर्ज किया है।
एएसपी शशिकांत कनकने के अनुसार अजय बाग के किसान संजय चौधरी की मौत में अमन नगर में रहने वाले घनश्याम सोनी और उसकी बहन मंगला के खिलाफ प्रताड़ना का केस दर्ज किया है। दोनों आरोपी लगातार फोन पर और मिलकर संजय को ब्लैकमेल कर रहे थे। दोनों का कहना था कि उन्हें 27 लाख रुपए चाहिए, चाहे कितनी भी जमीन बेचो। वे दबाव बना रहे थे कि यदि मकान बनाने के लिए 27 लाख रुपए नहीं दिए तो वे संजय को पूरे शहर में बदनाम कर देंगे। रिश्तेदारों से लेकर समाज में उसकी बदनामी कर देंगे। इसी दौरान डेढ़ महीने पहले घनश्याम की मां की हार्ट अटैक से मौत हो गई। तब वे दोनों संजय से 2 लाख रुपए ले चुके थे। उसके कुछ दिन बाद से ही आरोपियों ने संजय को ज्यादा ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया था। आखिर उनसे तंग आकर बुधवार को संजय ने चार वीडियो बनाए और फिर जहर खा लिया था।
पता चला है कि संजय पैसे के लेन-देन का काम करता था। उसका अमन नगर में आना-जाना था। 2006 में घनश्याम के पिता की मौत के बाद से उसकी मां अकेली थी। आने-जाने के दौरान दोस्ती हो गई और उनमें संबंध बन गए। परिजन का कहना है कि उन्हें दोस्ती की जानकारी नहीं है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2DfRt9v

Share this

0 Comment to "मां से 100 एकड़ जमीन के मालिक की दोस्ती का पता चला तो बहन-भाई करने लगे ब्लैकमेल, भाई गिरफ्तार"

Post a Comment