मॉडल्स को वेब सीरीज का बोल बनाते थे पोर्न फिल्में फिर लाखों में मुंबई में बेच देते, 2 गिरफ्तार, 7 की तलाश

शहर की एक मॉडल को झांसा देकर पोर्न फिल्म बनाने और फिर अश्लील वेब साइट पर डालने के मामले में नौ लोगों को सायबर सेल ने चिह्नित किया है। इनमें दो आरोपियों को गिरफ्तार कर रिमांड पर लिया है। इस गिरोह ने शहर में एक दर्जन से ज्यादा अश्लील फिल्में बनाकर कई युवतियों का शारीरिक व आर्थिक शोषण किया है। इस गिरोह का मुख्य सरगना ब्रजेंद्र सिंह गुर्जर फरार है।

यह बॉलीवुड की सेलिब्रिटी के साथ अपने फोटो व संबंध बताकर शहर की कई उभरती मॉडल्स को ओटीटी प्लेटफॉर्म की अश्लील सीरीज के लिए मूवी बनाने के नाम पर उनके साथ दुष्कर्म कर रुपए ऐंठ चुका है।
एसपी सायबर सेल जितेंद्र सिंह ने बताया रैकेट के मिलिंद (26) पिता अनिल डावर नि.102 रौनक आर्च रेसकोर्स रोड व अंकित सिंह पिता संजय सिंह चावड़ा गुरुगोविंद कॉलोनी को गिरफ्तार किया है। इनके खिलाफ आईटी एक्ट व अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है। मॉडल युवती ने बताया कि इस रैकेट में ब्रजेंद्र गुर्जर, राजेश गुर्जर, सुनील जैन, अनिल द्विवेदी, विजयानंद पांडे, अजय गोयल और गजेंद्र सिंह भी हैं। इन्होंने विजय नगर व पलासिया में स्टूडियो बनाकर कई युवतियों को ओटीटी प्लेटफार्म के बड़े बैनर्स में लांच करने के नाम पर अश्लील मूवी शूट की।

मॉडलिंग एजेंसी की आड़ में मिलिंद युवतियों को करता था कॉस्ट

शिकायतकर्ता युवती ने बताया कि इंदौर में तैयार की गई पोर्न फिल्में मुंबई में बैठे अशोक सिंह, विजयानंद पांडे के माध्यम से लाखों रुपए में बेची जाती थीं। जबकि युवतियों को एक पोर्न सीन देने के नाम पर 25 हजार रुपए में कॉस्ट किया जाता था, लेकिन शूटिंग पूरी करने के बाद उन्हें 5 से 10 हजार रुपए हाथ में पकड़ाए जाते थे। बाकी रुपयों की धोखाधड़ी हो जाती थी। इसके अलावा उनका दैहिक शोषण भी सेट पर किया जाता था। करीब आधा दर्जन से ज्यादा उभरती मॉडल्स के साथ इस तरह की पोर्न फिल्में बनाकर धोखाधड़ी की गई है।

पोर्न वीडियो बनाने के बाद आरोपी लड़कियों को करते थे ब्लैकमेल

गिरफ्तार आरोपी मिलिंद इंदौर में होने वाले फैशन शो व एड के लिए काम करता है। बतौर बैकग्राउंड आर्टिस्ट के तौर पर खुद का प्रोफाइल बताकर यह नई युवतियों को बॉलीवुड के सपने दिखाकर इस फील्ड में उतार चुका है। आरोपी मिलिंद एमडीएफएएम के नाम से मॉडलिंग एजेंसी चलाता है। वहीं आरोपी अंकित चावड़ा एनएमएच फिल्म प्रोडक्शन हाउस में कैमरा मेन है। इन दोनों ने वेब सीरीज व सीरियल बनाने के नाम पर मॉडल की कॉस्टिंग कर कई पोर्न फिल्में शूट की हैं। कुछ में तो आरोपी मिलिंद युवतियों के साथ लीड रोल में रहा है। इनका नेटवर्क मुंबई तक जुड़ा है। आरोपी इन फिल्मों को अश्लील साइट पर भी अपलोड कर रुपए कमा रहे थे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
मिलिंद डावर - अंकित चावड़ा


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2XfmJN7

Share this

0 Comment to "मॉडल्स को वेब सीरीज का बोल बनाते थे पोर्न फिल्में फिर लाखों में मुंबई में बेच देते, 2 गिरफ्तार, 7 की तलाश"

Post a Comment