विजयंत ट्रैवल्स संचालक के परिवार में विवाद, एक-दूसरे पर हमला

न्यू पलासिया में रहने वाले ट्रैवल्स संचालक परिवार के बीच प्रॉपर्टी का विवाद बुधवार को मारपीट में बदल गया। दोनों पक्षों ने थाने में शिकायत की है। तुकोगंज पुलिस के अनुसार, मामला विजयंत ट्रैवल्स के परिवार का है। छह महीने पहले इसके संचालक संजय तिवारी की ब्रेन हेमरेज से मौत हो गई थी। इसके बाद संजय की बहन सारिका और पत्नी अरुणा तिवारी ट्रैवल्स का काम देख रही थी।

बुधवार को वह और उसकी दो महिला बॉडी गार्ड घायल अवस्था में थाने पहुंचे। सारिका ने आरोप लगाया कि भाभी अरुणा तिवारी प्रॉपर्टी पर कब्जा करना चाहती है, इसके लिए उसने ग्वालियर से अपने भाई अजय दुबे को भी बुला लिया। सारिका ने बताया बुधवार को जब मुंबई से लौटी तो देखा कि उसके कमरे का ताला टूटा हुआ था। उस पर ग्वालियर से आए भाभी अरुणा के भाई अजय और शेखर दुबे ने कब्जा कर रखा था। बात करना चाहा तो अजय ने हमला कर दिया। बीच बचाव करने आई दोनों बॉडी गार्ड के सिर फोड़ दिए।

मुंबई जाने से पहले दिया था थाने में आवेदन: सारिका
सारिका ने बताया कि मुंबई जाने से पहले उसने थाने में एक आवेदन भी दिया था, जिसमें अपनी जान का खतरा और मकान पर कब्जा होने की आशंका जताई थी। इसके चलते इसी महीने उसने अपने साथ दो महिला बॉडीगार्ड मीरा और पूजा पाटीदार को रखा था। वे दोनों 24 घंटे साथ रहती थीं।
भाभी के भाई का आरोप- अरुणा तिवारी के भाई अजय ने आरोप लगाया कि सारिका का प्रॉपर्टी में कोई हिस्सा नहीं है। उसने इंदौर के एक ऑफिस पर ताला लगा दिया है। अरुणा इसी सिलसिले में मुंबई गई थी। इसकी जानकारी लगते ही सारिका हमला करने मुंबई पहुंची, लेकिन अरुणा नहीं मिली। इसके बाद वह बुधवार को घर में 15-20 गुंडों को लेकर आईं और हमला किया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Dispute in Vijayant Travels operator's family, attack on each other


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2D0jF0m

Share this

0 Comment to "विजयंत ट्रैवल्स संचालक के परिवार में विवाद, एक-दूसरे पर हमला"

Post a Comment