व्यापारी बोले- त्योहार के एक दिन पहले ही होती है सबसे ज्यादा ग्राहकी, इसलिए दी जाए अनुमति

मध्य क्षेत्र के बाजार खुलने से उत्साहित व्यापारियों ने प्रशासन से 3 अगस्त को राखी के एक दिन पहले रविवार की और रियायत मांगी है। व्यापारियों का कहना है कि हर त्योहार के ठीक पहले वाला दिन सबसे अधिक ग्राहकी का होता है। मिठाई व नमकीन कारोबारी प्रकाश राठौर ने कहा कि यदि प्रशासन राखी के पहले रविवार का दिन व्यापारियों को और दे तो बाजार को बहुत लाभ मिलेगा। तीन महीने दुकानें बंद रहने के बाद राखी ठीक से मन गई तो ठेले वाले से लेकर शोरूम वाले तक को ऑक्सीजन मिल जाएगी। इंदौर रिटेल गारमेंट्स एसोसिएशन के अध्यक्ष अक्षय जैन का कहना है कि राखी के एक दिन पहले आने वाले रविवार व्यापारिक दृष्टि से हमेशा ही महत्वपूर्ण होता है। भले ही उसके एवज में राखी के अगले दिन बाजार पूरा बंद कर दें। अहिल्या चेम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष रमेश खंडेलवाल का कहना है कि प्रशासन रविवार को भी बाजार खोल सकता है, जिससे व्यापार को काफी लाभ होगा।
आपदा प्रबंधन समूह के सदस्य गौरव रणदिवे का कहना है कि रविवार के लॉकडाउन पर आपदा प्रबंधन समूह फैसला नहीं कर सकता, क्योंकि ये राज्य सरकार का निर्णय है। इसमें छूट देना या नहीं, इसका फैसला भोपाल के स्तर पर ही हो सकता है।

दूसरे दिन भी राजबाड़ा में घूमे कांग्रेस नेता, कारोबारियों से किया संवाद

कांग्रेस नेता बुधवार को राजबाड़ा सहित मध्यक्षेत्र के व्यापारियों के बीच लगातार दूसरे दिन पहुंचे। उनसे संवाद किया। कांग्रेस नेता पैदल बाजारों में घूमे। शहर कांग्रेस अध्यक्ष विनय बाकलीवाल, विधायक संजय शुक्ला, विधायक विशाल पटेल राजबाड़ा, बर्तन बाजार, सराफा, खजूरी बाजार सहित अन्य क्षेत्रों में व्यापारियों से मिले।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
बुधवार को राजबाड़ा में भीड़...त्योहार की खरीदी जरूरी, पर सतर्कता भी आपकी जिम्मेदारी है, अभी कोरोना है।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2CSw5aJ

Share this

0 Comment to "व्यापारी बोले- त्योहार के एक दिन पहले ही होती है सबसे ज्यादा ग्राहकी, इसलिए दी जाए अनुमति"

Post a Comment