सिलिकॉन व शिव सिटी की सड़कों पर अंधेरा कई हादसे, सीरियल लूट के बाद लोगों में दहशत

सिलिकॉन और शिव सिटी की मुख्य सड़कें अभी अंधेरे में हैं। लोग परेशान हैं। कई बार हादसे हो चुके हैं, लेकिन स्थानीय नेताओं से लेकर जिम्मेदार अफसर भी सुध नहीं ले रहे हैं। लोगों में आक्रोश है कि पहले तो यहां की छोटी समस्याओं की भी सुनावाई होती थी, लेकिन अब बड़े मामलों पर भी कोई नहीं बोलता। इसके अलावा रहवासी कचरे और गंदगी को लेकर भी परेशान हैं। सिलिकॉन सिटी से शिव सिटी की तरफ जाने वाला मार्ग अंधेरे में है।

यहां महीनों से स्ट्रीट लाइट बंद पड़ी है। जर्जर सड़क और गड्ढे होने के कारण अंधेरे में आए दिन हादसे हो रहे हैं। रहवासी आलोक शर्मा ने बताया कि वे भी एक बार गिर चुके हैं। दो दिन पहले हुई बारिश से गड्‌ढे दिखाई नहीं दे रहे हैं। इसी दौरान रात में सामने से आई गाड़ी की लाइट की चकाचौंध में वे संभल नहीं पाए। कई रहवासी रात में निकलने से गुरेज करने लगे हैं। लोगों का कहना है कि निगम प्रशासन के जिम्मेदारों ने कहा कि वे गलियों की लाइट पर ध्यान नहीं देंगे, लेकिन वे अब मेन रोड की लाइट पर भी ध्यान नहीं दे रहे हैं।

पुलक सिटी के पास हुई थी लूट व चोरी की घटना
पिछले बुधवार को पुलक सिटी में हुई सीरियल लूट के बाद से शिव सिटी और सिलिकॉन सिटी के लोगों में भी डर है, क्योंकि वहां जाने के दो-तीन रास्ते यहीं से निकलते हैं। दिनभर कामकाजी लोग आते-जाते हैं। पहले भी यहां लगातार चोरियां हुई हैं। इसे लेकर पुलिस से लगातार शिकायतें की हैं। अभी तो पुलिस की गश्त हो रही है, लेकिन बीच में पुलिस भी आना बंद कर देती है।

गलियों में नहीं हो रही सफाई, पैसे भी मांग रहे
रहवासियों का आरोप है किपहले तो गलियों में भी सफाई होती थी, लेकिन अब दरोगा और सफाईकर्मी यहां नहीं आ रहे हैं। वे मेन रोड पर सफाई कर चले जाते हैं, लेकिन अलग से पैसे लेने के लिए घर-घर आ जाते हैं। इसकी शिकायत कई जगहों पर की गई है, लेकिन कोई सुनवाई नहीं होती है। लोगों का कहना है कि उनकी कॉलोनी पूर्व मंत्री के घर के पास से जुड़ी है, लेकिन उन्होंने भी अब ध्यान देना बंद कर दिया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Many accidents in the streets of Silicon and Shiv City, people panic after serial robbery


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3gnXWh3

Share this

0 Comment to "सिलिकॉन व शिव सिटी की सड़कों पर अंधेरा कई हादसे, सीरियल लूट के बाद लोगों में दहशत"

Post a Comment