इंदौर की बिल्टी पर घाटा बिल्लौद की शराब फैक्टरी में सरकारी मक्का ले जा रहा था ड्राइवर, रतलाम में रोका, पुलिस को सौंपा केस

फर्जी बिल्टी से छिंदवाड़ा के चोराई से सरकारी मक्का लेकर घाटाबिल्लौद की शराब फैक्टरी में लाने का मामला सामने आया है।
ट्रक मालिक को भोपाल में फर्जीवाड़े का पता चला तो उसने ट्रक रतलाम लाकर खड़ा कर दिया और पुलिस को शिकायत की। उधर चोराई एसडीओपी खुमानसिंह ध्रुव ने बताया कि अनाज व्यापारी ने ट्रक ड्राइवर के खिलाफ माल की अफरा-तफरी की शिकायत की है। थाने के सब इंस्पेक्टर मामले की जांच कर रहे हैं।

भोपाल में टायर फटा तो हुआ खुलासा, छिंदवाड़ा से व्यापारी भी पहुंचा पुलिस के पास

नागदा जंक्शन निवासी हिम्मतसिंह पिता गोवर्धनसिंह ने शिकायत में बताया चोराई (छिंदवाड़ा) की जयमाता दी ट्रेडिंग कंपनी के संचालक अमित अग्रवाल ने 17 जुलाई को ट्रक (एमपी 09 एचजी 6870) में 20 टन माल (मक्का के 473 कट्‌टे) घाटा बिल्लाैद भिजवाने के लिए लोडिंग करवाया। बिल्टी देकर माल घाटाबिल्लौद स्थित फैक्टरी में खाली करने को कहा था। ड्राइवर माल लेकर भोपाल तक पहुंचा और ट्रक के दोनों टायर फूट गए। जानकारी मिलने पर भोपाल पहुंचे ट्रक मालिक हिम्मतसिंह ने देखा ट्रक में भरे बोरों पर मध्यप्रदेश स्टेट सिविल सप्लाई काॅर्पो. लिमि. तथा उचित मूल्य की दुकान भारत सरकार के सौजन्य से लिखा है। बिल्टी में खरीदार का नाम आईके इंटरप्राइजेस इंदौर, दलाल का नाम चिरायु केनवासल छिंदवाड़ा तथा माल 473 कट्टे मक्का लिखा था। जयमाता दी ट्रेडिंग कंपनी के बिल में माल की कीमत 3,70,643 रुपए लिखी है जिस पर संचालक अमित शर्मा के हस्ताक्षर और सील है। ट्रक मालिक हिम्मतसिंह ने बताया कि माल घाटाबिल्लौद में खाली करना था जबकि बिल्टी इंदौर की थी व बोरियां सरकारी। इस पर संचालक अग्रवाल से बात की। उन्होंने दस्तावेज लेकर पहुंचने की जानकारी दी। देवास पहुंचने तक संचालक अग्रवाल बिल्टी लेकर नहीं आए तो ट्रक रतलाम लाकर खड़ा कर दिया और एसपी ऑफिस में लिखित शिकायत दी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
The driver was carrying a government Mecca to the liquor factory of Billaud, a stop in Ratlam, handed over the case to the police


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2XhNL6l

Share this

0 Comment to "इंदौर की बिल्टी पर घाटा बिल्लौद की शराब फैक्टरी में सरकारी मक्का ले जा रहा था ड्राइवर, रतलाम में रोका, पुलिस को सौंपा केस"

Post a Comment