नप अध्यक्ष ने कलेक्टर को की शिकायत कहा- सीएमओ कार्यालय में नहीं आते इसलिए परिषद के काम हाे रहे प्रभावित

नगर परिषद सीएमओ के कार्यालय में नहीं आने के कारण शहर के विकास कार्य प्रभावित हो रहे हैं। सीएमओ की अनुपस्थिति के कारण कई महत्वपूर्ण कार्य समय पर नहीं होते हैं। इससे शहर का विकास अवरुद्ध हो रहा है। यह आरोप नगर परिषद अध्यक्ष ने कलेक्टर को दिए पत्र में नगर परिषद सीएमओ पर लगाए हैं।

नगर परिषद अध्यक्ष भूपेंद्र नारायण द्विवेदी ने कलेक्टर को आवेदन दिया। उन्होंने कहा कि नगर परिषद सीएमओ द्वारिका प्रसाद शर्मा 10 मार्च 2019 से कार्यालय में पदस्थ हैं। श्री शर्मा की कार्यशैली और व्यवहार खराब है। वह परिषद के कर्मचारियों के साथ नगर परिषद कार्यालय में अपने कामों को लेकर आने वालों लोगों के साथ भी अभद्र व्यवहार करते हैं।

सीएमओ श्री शर्मा पिछले 2 महीने में मात्र 7-8 बार ही कार्यालय में आए हैं। श्री शर्मा 1 जुलाई 2020 से आज तक लगातार कार्यालय में उपस्थित नहीं हुए हैं। 23 जुलाई को परियोजना अधिकारी जिला शहरी विकास अभिकरण अशोकनगर के नगर परिषद कार्यालय में आने के कारण कुछ समय के लिए कार्यालय में आए थे। इनके कार्यालय में न बैठने से शहर में लोगों के निकाय से संबंधित कार्य नहीं हो पा रहे हैं। इससे लोगों को असुविधा हो रही है।

समय पर नहीं जा रही शासन को भेजी जाने वाली जानकारियां

शासन को भेजी जाने वाली जानकारियां भी समय पर नहीं जा पा रही है। निकाय के कर्मचारी फाइलें एवं पत्र लेकर उनके घर जाते हैं। वहां भी वह कार्य करने में बहुत देर करते हैं। कभी काम करने से मना ही कर देते हैं। वह कुछ महीने पहले रिश्वत लेते हुए भी पकड़े जा चुके हैं। इसकी जांच लंबित है।

1 माह का वेतन काटने की मांग

श्री द्विवेदी ने कलेक्टर से सीएमओ द्वारिका प्रसाद शर्मा का 1 माह का वेतन काटने एवं इनके विरुद्ध वैधानिक कार्रवाई करने की मांग की है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2Xeq3YF

Share this

0 Comment to "नप अध्यक्ष ने कलेक्टर को की शिकायत कहा- सीएमओ कार्यालय में नहीं आते इसलिए परिषद के काम हाे रहे प्रभावित"

Post a Comment