उद्योगपति के फार्महाउस में कई पोर्न फिल्मों की शूटिंग, दो और युवतियों ने की पुलिस से शिकायत

मॉडल युवतियों को वेब सीरीज बनाने का झांसा देकर पोर्न फिल्में बनाने के मामले में शुक्रवार को 22 और 28 साल की दो और युवतियों ने साइबर सेल में शिकायत की। वहीं मामले में दो और आरोपियों के नाम आए हैं। इसके अलावा एरोड्रम क्षेत्र स्थित एक उद्योगपति के फार्महाउस से शूटिंग के सामान मिला है।
एसपी जितेंद्र सिंह के मुताबिक, दोनों युवतियों ने बताया कि गिरोह में कई बड़े लोग शामिल हैं। इन लोगों ने कुछ समय पहले स्टार फिल्म्स के नाम पर मूवी बनाने का करार किया था। बोल्ड वेब सीरीज बनाने का बोलकर अश्लील वीडियो तैयार कर ली और उसे मुंबई में ढाई से चार लाख रुपए में बेच दी। वीडियो क्लिप एक पोर्न साइट पर डाल दी। यही नहीं, शूटिंग के लिए जो रुपए दिए जाने थे, वे भी नहीं दिए गए। उलटा क्लिपिंग वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा।
एसपी के मुताबिक, मुख्य आरोपी बृजेंद्र सिंह गुर्जर (ठाकुर) और अशोक सिंह ने शहर में एक दर्जन से ज्यादा बनी पोर्न मूवी मुंबई के दलालों को बेची है।

दो आरोपियों के नाम और आए सामने

इस रैकेट में प्रमोद सिरमैया और युवराज दो नए नाम पता चले हैं। इन्हें मिलाकर अब नौ आरोपी हो गए हैं। अब तक सिर्फ दो आरोपी मिलिंद डावर और अंकित चावड़ा ही पकड़े गए हैं। पहली शिकायत दर्ज कराने वाली मॉडल की एरोड्रम इलाके में उद्योगपति अजय गोयल के शिमला फार्महाउस में शूटिंग की गई थी। इसमें शुक्रवार को युवती के साथ टीम ने सर्चिंग की तो यहां शूटिंग के कुछ सामान भी मिले। वहीं इन मूवी की कास्टिंग करने वाले आरोपी मिलिंद डावर और अंकित चावड़ा का पुलिस को दो दिन का रिमांड मिला है। इनके मोबाइल व लैपटॉप की भी जांच की जा रही है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Shooting of several porn films in the industrialist's farmhouse, two more women complained to the police


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/33eKSXZ

Share this

0 Comment to "उद्योगपति के फार्महाउस में कई पोर्न फिल्मों की शूटिंग, दो और युवतियों ने की पुलिस से शिकायत"

Post a Comment