पूर्व विधायक मंजू दादू नाराज, निर्दलीय चुनाव लड़ने पर बोलीं- जनता की भावना को ध्यान में रखकर लूंगी फैसला

उपचुनाव में प्रत्याशी को लेकर चल रहे विरोध के बीच भारतीय जनता पार्टी में बगावत का डर बढ़ गया है। पूर्व विधायक मंजू दादू प्रत्याशी घोषित होने के बाद से नाराज हैं। अब उनके निर्दलीय चुनाव लड़ने की बात सामने आई है। चुनाव लड़ने पर मंजू ने कहा जनता और कार्यकर्ताओं की भावनाओं को ध्यान में रखकर फैसला लूंगी।
ऐसा नहीं है कि मंजू दादू की नाराजगी पहली बार जाहिर हुई है। भाजपा से बतौर प्रत्याशी सुमित्रा कास्डेकर का नाम घोषित होने के बाद से कार्यकर्ताओं ने खुलकर विरोध किया और मंजू को टिकट देने की मांग की। तब मंजू के कांग्रेस के बड़े नेताओं के संपर्क में होने की बात भी सामने आई थी। हालांकि उन्होंने इससे साफ इनकार कर दिया था। लेकिन अब चुनावी समीकरण बदल रहे हैं। भाजपा में ही कार्यकर्ता कास्डेकर का विरोध कर रहे हैं। ऐसे में नाराज कार्यकर्ताओं के दम पर मंजू निर्दलीय चुनाव लड़ने की तैयारी में हैं। हालाकि कांग्रेस के बड़े नेता अब भी उनसे संपर्क बनाए हुए हैं।
कार्यकर्ता-जनता के हित में लूंगी फैसला
निर्दलीय चुनाव लड़ने पर मंजू ने कहा कार्यकर्ता-जनता के हित और भावनाओं को ध्यान में रखकर मैं फैसला लूंगी। अभी ज्यादा बोलने का समय नहीं है। दो दिन में सारी स्थिति स्पष्ट हो जाएगी।
हम पार्टी के साथ हैं
^ पार्टी ने रामकिशन पटेल को प्रत्याशी घोषित किया है, हम पूरी ताकत से उनके लिए काम कर रहे हैं। किसी परिस्थिति में यदि पार्टी अपना निर्णय बदलती है तो हम पार्टी के आदेश का पालन करेंगे।
-अजयसिंह रघुवंशी, जिलाध्यक्ष कांग्रेस बुरहानपुर



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2S5ZaTK

Share this

0 Comment to "पूर्व विधायक मंजू दादू नाराज, निर्दलीय चुनाव लड़ने पर बोलीं- जनता की भावना को ध्यान में रखकर लूंगी फैसला"

Post a Comment