औषधि भंडार में 4 साल से नहीं बदला स्टोर कीपर का प्रभार

जिला अस्पताल के औषधि भंडार में स्टोर कीपर के प्रभार को लेकर इन दिनों खासी चर्चा है। स्टोर में पिछले करीब चार साल से प्रभार अर्पणा बडोलिया संभाल रही हैं। तीन साल से ज्यादा समय तक स्टोरी कीपर तथा क्रय शाखा का प्रभार नहीं बदले जाने को लेकर अस्पताल में चर्चा होने लगी।

इसे देखते हुए प्रभारी सिविल सर्जन डॉ. शुभम गुप्ता ने पांच दिन पहले 24 अक्टूबर को बडोलिया के बजाए चित्रा सिंह को स्टोर कीपर का प्रभार सौंपने का आदेश कर दिया। लेकिन इसके बाद तीन दिन अवकाश होने के कारण चित्रा सिंह यहां का प्रभार ही नहीं ले पाईं और गुरुवार 28 अक्टूबर को प्रभारी सिविल सर्जन डॉ. गुप्ता ने नया आदेश निकालते हुए अपना पुराना आदेश निरस्त करते हुए फिर से बडोलिया को ही स्टोर कीपर का प्रभार सौंप दिया।
प्रभारी अधिकारी के चार दिन के अंतराल में बदले गए आदेश को लेकर कई सवाल खड़े होने लगे हैं। सूत्रों की मानें तो स्टोर कीपर व क्रय शाखा अस्पताल की सबसे मालदार शाखा है। यही वजह हैं कि यहां के प्रभार को लेकर खींचतान चलती है। अधिकारी भी अपने खास फार्मासिस्ट को ही यहां जमाकर रखते हैं।
प्रभारी सिविल सर्जन डॉ. शुभम गुप्ता के मुताबिक संबंधित के स्वास्थ्य खराब होने से सिर्फ उसी समय के लिए ही दूसरे को प्रभार सौंपा था। इसकी उन्हंे जानकारी भी उसी समय दे दी गई थी। लेकिन उन्होंने उस आदेश को स्थायी आदेश मानकर मिठाई बंटवा दी, जो उनकी भूल थी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/31ZmA2D

Share this

0 Comment to "औषधि भंडार में 4 साल से नहीं बदला स्टोर कीपर का प्रभार"

Post a Comment