नपा कर्मचारियों का धरना, तीन दिन नहीं होगी सफाई

नगर पालिका परिसर में गुरुवार दोपहर को नगर पालिका के सफाई कर्मचारियों ने उप्र के हाथरस में हुई घटना के विरोध में करीब 1 घंटे तक धरना प्रदर्शन किया। इसके बाद सफाई कर्मचारियों ने एसडीएम के नाम सीएमओ एमआर निंगवाल को ज्ञापन सौंपा। साथ ही तीन दिनों तक नगर में सफाई कार्य नहीं करने की बात भी कही।
सफाईकर्मचारियों ने ज्ञापन के माध्यम से बताया उप्र के हाथरस में वाल्मिकी समाज की बालिका के साथ हुई घटना निंदनीय है। उसकी जबान काट कर गर्दन की हड्डी तोड़ दी। सामूहिक दुष्कर्म किया। जिसके विरोध में वाल्मीकि समाज के सफाई कर्मचारियों ने नगरपालिका परिसर में करीब 1 घंटे तक धरना दिया। उसके बाद आरोपियों को फांसी की सजा व परिवार को आर्थिक सहायता देने, सफाई कार्य 2 अक्टूबर से 4 अक्टूबर तक पूर्ण रुप से बंद करने की मांग का ज्ञापन सौंपा गया। वाल्मीकि समाज ने हत्याकांड को फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाने की मांग की। इस दौरान बड़ी संख्या में नगर पालिका के सफाई कर्मचारी उपस्थित थे।

हाथरस गैंगरेप के आरोपियों को दें फांसी
महेश्वर | हाथरस गैंगरेप के आरोपियों को फांसी की सजा देने की मांग को लेकर गुरुवार दोपहर तहसीलदार डीडी शर्मा को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा गया। हिंदू समाज ने ज्ञापन में कहा हाथरस की घटना ने पूरे देश को शर्मसार कर दिया है। ऐसे दरिंदों को समाज में जीने का कोई हक नहीं है। विक्रम यादव, सचिन शर्मा, डॉ. रेलाश सेनानी, महेश विश्वकर्मा, राहुल डागर, भरत चावरे आदि मौजूद थे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
CPI employees protest, no cleaning for three days


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2Sfu783

Share this

0 Comment to "नपा कर्मचारियों का धरना, तीन दिन नहीं होगी सफाई"

Post a Comment