भाजपा और कांग्रेस ने क्षेत्र की जनता का शोषण किया, अब मुझे मौका दें: डंडौतिया

सुमावली क्षेत्र की जनता ने भाजपा व कांग्रेस के प्रत्याशियों को मौका दिया, लेकिन इन दोनों ही दलों के राजनेताओं ने अपनी स्वार्थपूर्ति की। आज भी क्षेत्र में बिजली, पानी व सड़कों की समस्या यथावत है। इन दोनों दलों ने जनता का शोषण किया है। आज मैं आपके बीच आया हूं, एक बार मुझे अपनी सेवा का मौका दें, मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि आपके विश्वास पर खरा उतरूंगा। यह बात सुमावली विस से बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी राहुल डंडौतिया ने सोमवार को नुक्कड़ सभाओं के दौरान कही। यहां बता दें कि ब्राह्मण बहुल सुमावली में बसपा प्रत्याशी को व्यापक जनसमर्थन मिल रहा हे।

ब्राह्मण समाज सहित अन्य वर्गों के लोगों ने बसपा प्रत्याशी को यकीन दिलाया कि हम आपके साथ हैं। इस दौरान प्रत्याशी ने खुद अपनी आगे की प्लानिंग लोगों को बताई और कहा कि मेरा मकसद सिफ्र सुमावली क्षेत्र में बिजली, पानी व सड़क की समस्या को हल कराना है। इसके लिए मैं मुरैना से लेकर भोपाल तक आवाज बुलंद करूंगा। यहां बता दें कि श्री डंडौतिया व उनके समर्थकों ने कुम्हेरी, हड़वासी, नन्दपूरा, अंबेडकर नगर, काशीबाई कॉलोनी सहित एक दर्जन गाँव मे जनसंपर्क किया। इस दौरान उन्हें ब्राह्मण समाज के अलावा क्षत्रिय समाज का भी भरपूर समर्थन मिल रहा है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
एक ग्रामीण का अभिवादन करते कांग्रेस प्रत्याशी राकेश मावई।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/31KE9mW

Share this

0 Comment to "भाजपा और कांग्रेस ने क्षेत्र की जनता का शोषण किया, अब मुझे मौका दें: डंडौतिया"

Post a Comment