भाजपा पदाधिकारी से प्रधान आरक्षक ने की रुपयाें की मांग

3 दिन पहले खंडवा जिले के किल्लौद ब्लॉक के भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा अध्यक्ष जितेंद्र अटूटे से थाना छीपाबड़ के प्रधान आरक्षक प्रेमनारायण राजपूत उर्फ शेरा द्वारा रुपए मांगने और सूदखोर को संरक्षण देने की कथित ऑडियो रिकाॅर्डिंग वायरल होने के बाद एसपी मनीष अग्रवाल ने रविवार काे मामले की जांच छीपाबड़ एसडीओपी राजेश सुल्या को सौंप दी है।

एसडीओपी सुल्या ने बताया कि प्रधान आरक्षक के खिलाफ जांच के निर्देश मिले हैं। जल्द फरियादी के बयान लेकर आगे की कार्रवाई की जाएगी। इस संबंध में एसडीओपी सुल्या ने कहा कि प्रधान आरक्षक के खिलाफ शिकायत मिली है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

अटूटे ने एसपी को लिखित शिकायत में प्रधान आरक्षक पर 15 हजार रुपए मांगने तथा रुपए ना देने पर झूठे केस में फंसाने की धमकी देने का आरोप लगाया। यह भी कहा कि राजपूत के सूदखोर से गहरे संबंध हैं। उन्होंने एसपी से कार्रवाई की मांग की है। इधर, प्रधान आरक्षक का कहना है कि उन्हाेंने रुपयाें की मांग नहीं की। वायरल ऑडियाे के संबंध में उन्हें कुछ नहीं कहना है।

अटूटे के साथ पूर्व महिला पार्षद के पति सुशील ओसवाल ने उधारी के रुपए लेने के लिए 21 नवंबर काे मारपीट की थी। सुशील के खिलाफ छीपाबड़ थाने में मारपीट का मामला दर्ज हुआ था। परिजनों की एसपी से शिकायत करने के बाद थाना छीपाबड़ में सूदखोरी का प्रकरण दर्ज किया था। इसी मामले में अटूटे से प्रधान आरक्षक राजपूत की रुपए व राजीनामा को लेकर हुई चर्चा का कथित ऑडियो वायरल हो गया था। इसकी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा रही है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3qcextJ

Share this

0 Comment to "भाजपा पदाधिकारी से प्रधान आरक्षक ने की रुपयाें की मांग"

Post a Comment