पिता सो रहे थे, मां खाना बना रही थी, तभी युवक ने दोस्त को फोन पर कहा- मैंने जहर खा लिया है; अस्पताल में तोड़ा दम

चिमनगंजमंडी थाना क्षेत्र के दुर्गा कॉलोनी में रहने वाले नितेश पिता अमृतलाल सोनी (23) ने रविवार रात जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। जहर खाने के बाद उसने दोस्त सुमित को फोन किया। बोला, भाई मैंने जहर खा लिया है। आनन-फानन में उसे जिला अस्पताल लेकर आए। जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

आत्महत्या की वजह नितेश का इंदिरा नगर में रहने वाली किसी युवती से प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है। परिजनों ने बताया कि नितेश पटनी बाजार में एक दुकान पर नौकरी करता था। वह रोज रात में छत पर युवती से बात करता था। रविवार रात को भी वह छत पर युवती से बात कर रहा था। दोनों में किसी बात काे लेकर कहासुनी होने लगी। गुस्से में आकर नितेश ने जहरीला पदार्थ खा लिया।

हादसे के समय पिता घर में सो रहे थे। मां खाना बना रही थीं। दोनों भाई भी घर पर नहीं थे। इसी बीच जब सुमित आया तो घरवालों को हादसे की जानकारी हुई। तबीयत बिगड़ने पर उसे जिला अस्पताल लाए। जहां इलाज के दौरान मौत हो गई। नितेश के जहर खा लेने की खबर मिलते ही युवती भी अस्पताल आई थी लेकिन हालत नाजुक देख वह चली गई। पुलिस ने मौके से जहर की पुड़िया बरामद की है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
मृतक नितेश (फाइल फोटो)


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/36hD3Sm

Share this

0 Comment to "पिता सो रहे थे, मां खाना बना रही थी, तभी युवक ने दोस्त को फोन पर कहा- मैंने जहर खा लिया है; अस्पताल में तोड़ा दम"

Post a Comment