दुकानदार आम रास्ते पर नहीं रखें सामान: भदौरिया

नगर में बिगड़ती यातायात व्यवस्था को लेकर नगर निरीक्षक अमित सिंह भदौरिया ने पुलिस दल के साथ नगर का भ्रमण किया। इसमें पुलिस चौकी से लेकर काली माता मंदिर, बीज भंडार रोड, बस स्टैंड, कच्ची गली तक का भ्रमण किया। भ्रमण के दौरान सबसे ज्यादा अव्यवस्थित हाथ ठेले काली माता मंदिर व कच्ची गली के पास लगे मिले।

उन्होंने प्राथमिकता के आधार पर यातायात व्यवस्था को दुरुस्त कर अव्यवस्थित ठेलों को नियम से लगवाया गया। इससे आमजन को असुविधा न हो। ठेला संचालिकों से कहा कि यातायात व्यवस्थित करने के लिए ठेलों को चिन्हित स्थान पर ही लागाएं। उन्होंने हिदायत देते हुए कहा कि रोड पर ठेले लगाकर यातायात बाधित न करें। अन्यथा सख्त कार्रवाई की जाएगी।

सभी ठेले वालों को समझाया गया कि चिह्निंत किए गए स्थान पर ही अपने ठेले लगाएं। टीआई ने कहा कि यातायात व्यवस्थित बनाए रखने के लिए स्थानीय नागरिक, दुकानदार, जनप्रतिनिधियों के साथ नगर पंचायत व प्रशासनिक अधिकारियों का सहयोग नितांत आवश्यक है। सभी को यातायात व्यवस्थित बनाए रखने में सहयोग प्रदान करना चाहिए।

बस स्टैंड, कच्ची गली में यह व्यवस्था लागू की जाएगी। भदौरिया ने दुकानदारों से कहा कि अपना सामान दुकानों के अंदर ही रखे व नगर पंचायत की नालियों के आगे कोई सामान न रखें। क्योंकि सड़क संकरी होने के कारण आमजन को निकलने में असुविधा होती है। सबसे पहले दुकानदारों को समझाइश दी जाएगी, फिर सामान भी जब्त किया जाएगा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/37Yynle

Share this

0 Comment to "दुकानदार आम रास्ते पर नहीं रखें सामान: भदौरिया"

Post a Comment