रेत खनन रोकने निकली पुलिस सड़क बना रही एलएनटी ले आई

अवैध रेत उत्खनन की सूचना पर तीन थानों की पुलिस शुक्रवार की रात दबिश दी। मौके पर रेत माफिया तो नहीं मिले, लेकिन रास्ते में सड़क ठेकेदार की एलएनटी मिल गई, जिसे उठाकर करैरा ले आए। मामले में ठेकेदार ने करैरा पहुंचकर मामले में शिकायत दर्ज कराई है।
दिनारा, अमोला और करैरा थाना पुलिस अवैध रेत खनन की सूचना बिलरऊ नदी पर पहुंची। यहां रेत माफिया नहीं मिला और ना कोई डंपर मिला। लमकना ब्रिज निर्माण के लिए ठेकेदार द्वारा भेजी एलएनटी पुलिस को मिल गई। पुलिस ट्रोला सहित लेकर करेरा आ गई। ठेकेदार पवन धाकड़ ने बताया कि प्रधानमंत्री ग्राम सड़क याेजना के तहत लमकना पर ब्रिज का काम चल रहा है। खुदाई के लिए मशीन को शुक्रवार रात 8 बजे शिवपुरी से भेजा था, लेकिन गलती से पुलिस वाले हमारी मशीन को रेत माफिया की समझकर उठा लाए हैं। अभी करैरा थाने में रखी हुई है।

इधर...नौ पर केस दर्ज
करैरा अभयारण्य के गेम रेंजर एलपी आर्य की टीम ने 28 मई को महुअर नदी से रेत का अवैध उत्खनन कर जाते हुए ट्रैक्टर-ट्रॉली जब्त कर ली। इसके बाद कालीपहाड़ी गांव का विकास यादव आठ लोगों के संग आया और हथियार की दम पर ट्रैक्टर-ट्रॉली छुड़ाकर ले गए। मामले में शिकायत के बाद करैरा पुलिस ने आरोपी विकास यादव सहित आठ अन्य लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3gwuzK6

Share this

0 Comment to "रेत खनन रोकने निकली पुलिस सड़क बना रही एलएनटी ले आई"

Post a Comment