पीपलरावां में लोग नहीं रख रहे सोशल डिस्टेंस, सिर्फ 10% ही लगा रहे मास्क

पहले पिलवानी और फिर सोनकच्छ नगर में कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद भी नगर में कोरोना के प्रति किसी प्रकार की सावधानियां नहीं बरती जा रही है। बाजारों और चौराहों पर लोग बिना सोशल डिस्टेंसिंग के भीड़ के रूप में देखे जा सकते हैं। वहीं घर से बाहर निकलने वाले लोगों में बमुश्किल 10% लोग ही मास्क का उपयोग कर रहे हैं।
नगर परिषद कर्मचारियों द्वारा करीब 15 दिन पूर्व मास्क न लगाने पर मात्र 2 दिन चालानी कार्रवाई की गई थी। उधर सीएमओ केएनएस चौहान के ज्यादा समय सोनकच्छ रहने तथा नगर परिषद प्रशासक एवं नायब तहसीलदार अभिषेक चौरसिया के अवकाश पर जाने के बाद क्षेत्र में पूरी तरह लापरवाही
बढ़ गई है। श्रीराम मार्केट में मोबाइल की दुकान चलाने वाले आनंद पाटीदार तथा वीरेंद्र सेंधव ने अपनी दुकान में रस्सियों का जाल लगाकर सुरक्षा घेरा बनाया है, लेकिन ग्राहक उसका पालन नहीं करते हैं। ज्यादा समझाने पर दुकान पर नहीं आते।
व्यापारी वर्ग अपने स्तर पर दुकानों पर सावधानी रखने का प्रयास कर रहे हैं, लेकिन लोगों में न तो कोरोना का डर है ना ही प्रशासन की कार्रवाई का। ऐसे में इस महामारी के बढ़ते संक्रमण के बीच लोगों द्वारा की जा रही लापरवाही किसी दिन भारी ना पड़ जाए।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
People are not keeping social distance in Pipalrawan, only 10% are applying masks


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/30tZP6V

Share this

0 Comment to "पीपलरावां में लोग नहीं रख रहे सोशल डिस्टेंस, सिर्फ 10% ही लगा रहे मास्क"

Post a Comment