छह दिन बाद कुलुआ हत्याकांड के पांच आरोपी पुलिस ने पकड़े

बहादुरपुर थाना अंतर्गत ग्राम कुलुआ में आदिवासी के टपरों में आग लगाकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मुख्य आरोपी गिर्राज पुलिस पकड़ में नहीं आ सका है। पुलिस ने रविवार की शाम गिर्राज के कोलुआ रोड स्थित मकान पर सर्चिंग कर एक फॉरच्युनर गाड़ी के साथ एक पिस्टल और 5 कारतूस बरामद किए हैं।

पुलिस ने गिर्राज पर आर्म्स एक्ट के तहत प्रकरण भी पंजीबद्ध किया है।एसपी रघुवंश सिंह भदौरिया ने बताया कि घटना के बाद आरोपियों को पकड़ने के लिए टीमें विभिन्न स्थानों पर दबिश दे रही हैं। मुंगावली एसडीओपी श्वेता गुप्ता की टीम ने रविवार को प्रदीप सिख निवासी शंकर कॉलोनी को गिरफ्तार किया। पुलिस पूछताछ में प्रदीप ने बताया कि गिर्राज यादव के कोलुआ रोड स्थित मकान में अपराध में प्रयुक्त फॉरच्युनर गाड़ी रखी है। जब थाना देहात और कोतवाली पुलिस की सहायता से घर की तलाशी ली गई तो आरोपी के घर के नीचे बने शोरूम में काले रंग की फॉरच्युनर गाड़ी रखी थी जिसको जब्त कर लिया है। एक देशी पिस्टल मय 5 कारतूस के मिली। इस सामग्री को बहादुरपुर थाना प्रभारी नरेन्द्र यादव ने जब्त किया।

जंगल से किया अन्य आरोपियों को गिरफ्तार
पुलिस द्वारा घटना में शामिल आरोपियों को पकड़ने के लिए लगातार प्रयास किए जा रहे हैं। इसी कड़ी में जंगल में कुछ आरोपियों के छिपने की सूचना मिलने पर जब टीम ने दबिश दी तो घटना में शामिल राजन यादव, करतार यादव, जीवन यादव, गुड्डा यादव को सुबह ग्राम दोहड़िया के जंगल से पुलिस टीम ने गिरफ्तार किया।
पुलिस की इन टीमों को मिली सफलता
आरोपियों को पकड़ने में टीआई बहादुरपुर के अलावा एसआई नीतू सिंह, एएसआई राधाचरण यादव, इन्द्रपुरी गोस्वामी, अवधेश कुमार गौड़, तेज सिंह, रामकृष्ण सिंह, दीवार सिंह, उदयभान सिंह, दुर्गेश, राघवेन्द्र, कुलदीप, बृखभान, मनोज, राकेश, अंगार सिंह के अलावा सायबर टीम में डीएसपी प्रशिक्षु सचिन पराते, एएसआई संजय गुप्ता, दीपक सिंह और प्रशांत भदौरिया की सराहनीय भूमिका रही।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Six days later, five accused of Kulua murder case caught by police


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2TYjurA

Share this

0 Comment to "छह दिन बाद कुलुआ हत्याकांड के पांच आरोपी पुलिस ने पकड़े"

Post a Comment