पड़ाव आरओबी से मोतीमहल के ट्रैफिक को नियंत्रित करने के लिए लगेंगे ट्रैफिक सिग्नल

अनलाॅक-1 के दूसरे दिन शाम काे कलेक्टर कौशेलेंद्र विक्रम सिंह और पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन ने लश्कर क्षेत्र के ट्रैफिक को नियंत्रित करने के लिए भ्रमण किया।
उन्हाेंने शिंदे की छावनी से सब्जी व फलों के ठेलों को शिफ्ट करने के लिए रामदास घाटी के पास बने हॉकर्स जोन का निरीक्षण किया, यहां पर अब लाइट भी लगा दी गई है। पड़ाव के नए ओवरब्रिज से सिंधिया कन्या विद्यालय, एलआईसी तक के मार्ग को व्यवस्थित करने के लिए निर्माण कार्य कराए जाएंगे। पड़ाव के नए ब्रिज से सिंधिया कन्या विद्यालय की ओर उतरने व पड़ाव चौराहे से मोतीमहल की ओर आने वाले वाहनों के क्रॉस एंगल पर टकराने के खतरे को दूर करने के लिए सिग्नललगाने के साथ ही डिवाइडर को भी बढ़ाया जाएगा।

वहीं माेतीमहल की ओर से पड़ाव कीओर आने वाले ट्रैफिक के लिए लेफ्ट टर्न पर बने पुराने मकान के एक हिस्से काे ताेड़ा जाएगा। सिंधिया स्कूल,एलआईसी तिराहे पर बसंत बिहार की ओर टर्न होने वाले वाहनों और बसंत बिहार व नए पुल से आकर मोतीमहल की ओर टर्न होने वाले वाहनों के लिए भी डिवाइडर को बढ़ाकर टर्न को क्लीयर करने के निर्माण कराया जाएगा। मोतीमहल पर पीड्ब्ल्यूडी के आफिस के स्थान पर निकाले जा रही नई सड़क के निर्माण कार्य की स्थिति को भी अधिकारियों ने देखा और जल्द काम पूरा करने के निर्देश दिए। यह रास्ता शुरू होने पर मोतीमहल के सामने गेट पर लगने वाले जाम की समस्या समाप्त हो जाएगी।

शानो शौकत के सामने रॉग साइड वालों पर कड़ाई के निर्देश: अधिकारियों ने शानो शौकत के साथ छप्परवाला पुल की ओर से आने वाले वाहनों को नदी गेट की ओर जाने से रोकने के लिए लगाए गए डिवाइडर की व्यवस्था का जायजा लिया। उन्हाेंने बेरीकेड को क्रॉस कर रांग साइड जाने वाले वाहन चालकों पर कार्रवाई के निर्देश भी दिए।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3042Rie

Share this

0 Comment to "पड़ाव आरओबी से मोतीमहल के ट्रैफिक को नियंत्रित करने के लिए लगेंगे ट्रैफिक सिग्नल"

Post a Comment