सिकंदर की हत्या में आरोपी देशराज पकड़ा, बोला-पुरानी थी रंजिश

मुरार में जड़ेरूआ रोड़ पर 13 मई को बाबा की हत्या का बदला लेने के लिए दूधिए सिकंदर नरवरिया की हत्या के मामले में मुख्य आरोपी देशराज सिंह गुर्जर को मुरार पुलिस ने बीपी सिटी के पास से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी पर पुलिस अधीक्षक ने 5 हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया था। इस मामले में पुलिस ने 9 आरोपियों पर प्रकरण दर्ज किया था, फरार आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है। इस मामले मेें नामजद किए गए दो आरोपियों ने खुद पर झूठा फंसाए जाने का आरोप लगाते हुए सीएसपी को शिकायत की है, जिस पर जांच की जा रही है।

थाना प्रभारी अमित सिंह भदौरिया ने बताया कि सिकंदर नरवरिया (40) पुत्र तुलसीराम नरवरिया निवासी जिरेना की 13 मई को देशराज सिंह गुर्जर ने अपने साथियों के साथ उस समय हत्या कर दी थी जब वह दूध बांटने जा रहा था। पुलिस ने सिकंदर की हत्या के मामले में देशराज गुर्जर, धर्मवीर गुर्जर, नीटू गुर्जर, भगवत सिंह गुर्जर, वासुदेव सिंह, गंधर्व सिंह, निरंजन सिंह गुर्जर, शेरू लोधी व दीवान सिंह लोधी के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

घटना के साक्षी व रिपोर्ट में अंतर: घटना स्थल पर मृतक सिकंदर नरवरिया के साथ रामदीन कुशवाह भी साथ ही चल रहा था और उसके पैर में भी चोट आई। रामदीन घटनाक्रम का साक्षी है। इस मामले में नामजद दीवान सिंह व शेरू ने झूठा फंसाए जाने की शिकायत भी की है, जिसकी जांच की जा रही है। इस मामले की जांच में पुलिस को दो स्थानों के सीसीटीवी फुटेज भी मिले हैं।

जंगल में मंदिर पर काटी फरारी: देशराज ने पुलिस को बताया कि हत्या में उसके साथ भगवत गुर्जर व निरंजन गुर्जर साथ थे। घटना से 20 दिन पूर्व सिकंदर व उसके परिजन से झगड़ा हुआ था उससे उसका अपमान हुआ था, सिकंदर के परिवार से उसके परिवार की बाबा की हत्या को लेकर पुरानी रंजिश भी चली आ रही थी। 20 दिन पूर्व झगड़े के बाद चचेरे भाई निरंजन ने उससे कहा था कि भाई अब बहुत हो गया, यह बार-बार अपमान करते हैं अब इसे निपटा देंगे। हत्या के बाद निरंजन व भगवत कार से उतर कर चले गए, मैं जंगल में स्थित एक मंदिर पर जाकर रुक गया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3gUef6n

Share this

0 Comment to "सिकंदर की हत्या में आरोपी देशराज पकड़ा, बोला-पुरानी थी रंजिश"

Post a Comment