व्यापारी को गोली मारने वाले दो फरार आरोपी गिरफ्तार

नगर के सोनी मुहल्ले में सोमवार की दोपहर एक सराफा व्यापारी को गोली मारने की वारदात के 2 फरार आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इस मामले के तीनों आरोपियों को बाल न्यायालय छतरपुर में पेश किया है।
सोमवार दोपहर करीब साढ़े 12 बजे राजनगर के बाजार स्थित सोनी मुहल्ला में एक बाइक पर आए 3 युवकों ने सराफा व्यापारी महेंद्र सोनी दुकान में घुसकर कट्‌टे से गोली चला कर महेंद्र को घायल कर दिया था। भागते समय महेंद्र सोनी के भाई राजेंद्र सोनी ने एक मुख्य आरोपी को पकड़ लिया था। जबकि 2 अन्य आरोपी भागने में सफल हो गए थे। पकड़े गए आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया था।
राजनगर थाना प्रभारी अभिलाष भलावी ने तत्परता दिखाते हुए सब इंस्पेक्टर एसके दुबे, एएसआई विनोद कुमार, राजेंद्र सिंह बागरी, आरक्षक शिवकुमार, शत्रुघ्न, नारायण सिंह, ब्रजेश छारी के सहयोग से टीम बनाकर घटना के 2 अन्य आरोपियों को छतरपुर रोड विक्रमपुर चौराहा से घेराबंदी करके गिरफ्तार कर लिया। थाना प्रभारी अभिलाष भलावी ने बताया कि तीनों युवकों की मार्कशीट मंगाई गई। मार्कशीट के आधार पर तीनों नाबालिग निकले। बाद में पकड़े गए 2 आरोपियों ने बताया कि जिस आरोपी ने महेंद्र को गोली मारी थी और उसे महेंद्र के भाई ने पकड़ लिया था, हम उसके कहने पर ही यहां आए थे। हम तीनों आपस में अच्छे दोस्त हैं। पुलिस ने तीनों आरोपियों के कब्जे से एक-एक देशी कट्‌टा बरामद किया।
थाना प्रभारी ने बताया कि तीनों आरोपियों को मंगलवार को छतरपुर के बाल न्यायालय में पेश किया गया। जहां से उन्हें बाल संप्रेषण ग्रह भेज दिया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3fd0i1l

Share this

0 Comment to "व्यापारी को गोली मारने वाले दो फरार आरोपी गिरफ्तार"

Post a Comment