व्यापारियों ने की मांग- रेडीमेड कपड़ा बाजार खोलने की मंजूरी मिले, हम हर सावधानी बरतेंगे

अन्य बाजारों के बाद अब रेडीमेड कपड़ा बाजार भी खोलने की मंजूरी दी जाए। कोरोना से बचाव के लिए जो भी गाइडलाइन होगी, हम उसका पालन करेंगे। यह मांग अपोलो टॉवर सोसायटी के 300 व्यापारियों ने शासन से की। सोसायटी ने कहा हमने भी अपने स्तर पर गाइडलाइन के बिंदु तय किए हैं।

अध्यक्ष दिनेश शर्मा, सचिव सुनील गुप्ता ने बताया हम ट्रायल रूम बंद करेंगे, जिससे किसी के पहनकर उतारे हुए कपड़े किसी अन्य को नहीं दिए जा सकें। ग्राहकों से किसी तरह का एक्सचेंज भी नहीं करेंगे, क्योंकि एक बार कपड़ा बाहर गया तो फिर उसे किन हाथों ने छुआ, इसकी जानकारी नहीं रहती। कपड़ा बिना छुए ग्राहक देखकर पसंद कर सके, इसका भी हल निकालेंगे।

जेल रोड के 39 और टी मर्चेंट्स के 41 कारोबारियों को मिली माल परिवहन की मंजूरी

जिला प्रशासन ने जेल रोड के 39 कारोबारियों को दुकान, गोदाम से माल निकालकर माल परिवहन की मंजूरी जारी कर दी है। यह मंजूरी सुबह आठ से सात बजे के बीच उनके लिए तय किए गए दिन पर रहेगी। इसी तरह प्रशासन द्वारा इंदौर टी मर्चेंट्स एसोसिशएन के आवेदन पर 41 कारोबारियों को भी माल परिवहन की मंजूरी दी गई है।

महारानी रोड के 62 कारोबारियों को मिली माल परिवहन की मंजूरी

बारिश को देखते हुए जिला प्रशासन ने मध्य क्षेत्र जोन वन मेंबंद दुकान, गोदाम से कारोबारियों को माल परिवहन की मंजूरी जारी करना तेज कर दिया है। महारानी रोड के 62 कारोबारियों को तय दिन व समय पर माल परिवहन की मंजूरी दी गई है। वहीं एसोसिएशन लगातार लेफ्ट व राइट कॉन्सेप्ट पर एक-एक दिन दुकान खोलने की मंजूरी मांग रहे हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/376cazJ

Share this

0 Comment to "व्यापारियों ने की मांग- रेडीमेड कपड़ा बाजार खोलने की मंजूरी मिले, हम हर सावधानी बरतेंगे"

Post a Comment